एसडीएम से अध्यापक बोले, अध्यापन कार्य ही कराया जाएं

अध्यापक संघ ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

सीहोर.
प्रदेश के 16 शिक्षकों को 20 वर्ष की सेवा या 50 वर्ष की आयु के फ ार्मूले के तहत अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी गई। इस फार्मूले के विरोध में पूरे प्रदेश में ब्लॉक स्तर पर ज्ञापन सौंपा गया। इसी के तहत सीहोर में संयुक्त अध्यापक महासंघ ने तहसील कार्यालय पहुंचकर एसडीएम आदित्य जैन को ज्ञापन दिया है।

ज्ञापन में प्रदेश के 16 शिक्षकों की बहाली करने के साथ ही भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति नहीं हो इसकी मांग की गई। साथ ही कहा कि शिक्षकों से सिर्फ अध्यापन कार्य ही कराया जाए। गैर शैक्षणिक कार्यों में नहीं लगाए। ऐसा करने से बच्चों का अध्यापन कार्य प्रभावित होता है। इस अवसर पर संयुक्त अध्यापक महासंघ सीहोर के राजेन्द्र सिंह सिसोदिया, मुकेश कुशवाह, जितेन्द्र कर्मोदिया, संजय सक्सेना, शांतिलाल सूर्यवंशी, राजेश सेन, प्रदीप नागिया, महेन्द्र मेवाड़ा, बद्रीप्रसाद मालवीय, जगदीश वर्मा, घनश्याम कुशवाहा, रमेशचन्द्र सरोज, प्रहलाद मालवीय, राकेश वर्मा आदि थे।

टक्कर से पैदल जा रही महिला घायल
सीहोर.पैदल जा रही एक महिला को अज्ञात बाइक चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस के अनुसार थाना मंडी के तहत नरसिंहगढ नाका कपड़े की दुकान के पास अज्ञात बाइक चालक ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी। टक्कर से पूजा पति सुनील सूर्यवंशी घायल हो गई। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है।

Show More
Anil kumar Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned