script

महिला अधिकारी को वश में करने टीआई ने भेजे तांत्रिक, फिर जानिए क्या हुआ

locationसीहोरPublished: Feb 01, 2021 12:52:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला अधिकारी के घर के बाहर रात में फेंके नींबू-मिर्ची और टोने-टोटके का सामान, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा..

totka.png

सीहोर. मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक महिला अधिकारी के घर के बाहर टोना-टोटके का सामान फेंकते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने जो खुलासा किया है वो हैरान कर देने वाला है। आरोपियों ने बताया है कि वो महिला नायब तहसीलदार को वश में करने के लिए जादू-टोना कर रहे थे और ऐसा करने के लिए उन्हें एक पुलिसकर्मी ने हायर किया था।

 

टीआई करना चाहता था वशीकरण
घटना शनिवार रात की है जब सीहोर पुलिस ने महिला नायब तहसीलदार की सूचना पर एक बोलेरो गाड़ी में सवार तीन आरोपियों को पकड़ा था। आरोपी महिला नायब तहसीलदार के घर के बाहर गाड़ी से चक्कर लगा रहे थे और नींबू-मिर्ची व टोने-टोटके का सामान उनके घर में फेंक रहे थे। जैसे ही नायब तहसीलदार की नजर इन पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी में सवार आरोपियों को पकड़ा और पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि उन्हें महिला नायब तहसीलदार को वश में करने के लिए हायर किया गया है। आरोपियों के मुताबिक सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने उन्हें इस काम के लिए हायर किया था।

 

टीआई के खिलाफ अभद्रता की शिकायत कर चुकीं हैं महिला अधिकारी
बताया जा रहा है कि सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास बीते कई दिनों सीहोर में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार पर बात करने का दबाव बना रहे थे। बीते दिनों महिला तहसीलदार ने टीआई शिशर दास के खिलाफ घर में घुसकर अभद्रता करने की शिकायत भी दर्ज कराई थी। तब उन्होंने दतिया एसपी को पत्र लिखकर भी शिकायत की थी । जानकारी के मुताबिक महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र में लिखा था कि टीआई उन पर बात करने का दबाव बना रहे हैं और 17 जनवरी की शाम एक आरक्षक के साथ उनके घर में घुस आए उनके साथ अभद्रता की और थप्पड़ भी मारा। महिला अधिकारी के पत्र के बाद एसपी ने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास और उनका साथ देने वाले आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था।

देखें वीडियो- गृहमंत्री ने मंच से ही तहसीलदार को किया सस्पेंड

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z0p5b

ट्रेंडिंग वीडियो