scriptउपज बेचने आएं किसान की जेब से चोरों ने दिनदहाड़े उड़ाए रुपए | Thieves blow money in broad daylight from farmer's pocket to sell prod | Patrika News

उपज बेचने आएं किसान की जेब से चोरों ने दिनदहाड़े उड़ाए रुपए

locationसीहोरPublished: Oct 19, 2019 02:09:08 pm

Submitted by:

Anil kumar

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, नहीं चला आरोपियों का पता

चोर

चोर

सीहोर
जिले के धरमपुरी गांव से सिद्दीकगंज में सोयाबीन की उपज बेचने आएं एक किसान की जेब से दो नाबालिग 10 हजार रुपए निकाल गायब हो गए। किसान ने रुपए गायब देखे तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चला।

जानकारी के अनुसार धरमपुरी निवासी गंगाराम (50) पिता कालूसिंह शुक्रवार को सिद्दीकगंज में सोयाबीन उपज बेचने आया था। किसान ने मुक्तेश तापडिय़ा की दुकान पर सोयाबीन बेचकर रुपए जेब में रख लिए थे। वहीं उसी दुकान से चना खरीदने लग गया। इसी दौरान करीब 13 साल उम्र के दो नाबालिग आएं और मौका मिलते ही किसान की जेब से 10 हजार रुपए निकाल फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं चोर
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल की। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा तो इसमें दो नाबालिग चोर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस किसान की शिकायत पर सीसीटीवी के आधार पर नाबालिग चोरों की तलाश में जुटी है।

ओटले की पुताई की बात को लेकर पति पत्नी को पीटा
सीहोर.जिले के धामंदा गांव में ओटले की लिपाई पुताई के दौरान हुए विवाद में पति पत्नी के साथ पांच लोगों ने गाली-गलौच कर मारपीट की। वहीं जान से मारने की भी धमकी दी गई। आष्टा पुलिस के अनुसार धामंदा निवासी अनुसुईयाबाई (40) पति मानसिंह वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ओटले की लिपाई पुताई की बात को लेकर गांव के ही लखन, कपिल, रमेश, रोहित और उर्मिला बाई विवाद करने लगे। विवाद के दौरान सभी ने अनुसुईयाबाई और उसके पति के साथ गाली-गलौच कर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला कायम किया है।

सास ने बहू को काम का बोला तो पीटा
सीहोर.आष्टा शहर में एक सास को बहू को काम करने की बात कहना महंगा पड़ गया। गुस्से से आग बबूला हुई बहू ने गाली-गलौच कर सास के साथ मारपीट कर उसे नीचे गिरा दिया, जिससे घायल हो गई। पुलिस के अनुसार आष्टा के बोहरा बाखल निवासी शांतिबाई पति प्रेनारायण ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने बहू अनिता पति विजेंद्र को काम करने की बात कहीं थी। इसी बात को लेकर बहू ने गाली-गलौच कर मारपीट करते हुए नीचे गिरा दिया जिससे घायल हो गई। पुलिस ने सास की रिपोर्ट पर आरोपी बहू के खिलाफ मामला कायम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो