scriptघेराबंदी की तो पुलिस को देख भागे चोर, मौके से चार बाइक की जब्त | Thieves fleeing to see the siege, police seized four bikes from the sp | Patrika News

घेराबंदी की तो पुलिस को देख भागे चोर, मौके से चार बाइक की जब्त

locationसीहोरPublished: Dec 06, 2019 12:29:00 pm

Submitted by:

Anil kumar

पुलिस को घटना स्थल से मिली चार बाइक

चोरी

चोरी

सीहोर.
मंडी थाना की प्रेमनगर कॉलोनी से तीन मकान का ताला तोड़कर चोरी हुई पांच में से चार बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। जिनको इधर उधर पुलिस तलाशने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार दो दिसंबर की रात को प्रेमनगर कॉलोनी में अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर पांच तीन बाइक और दो एक्टिवा चोरी कर ले गए थे। दूसरे दिन कॉलोनी के फ रियादी राजेश पिता सुशील विश्वकर्मा ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। मंडी टीआई शिशिरदास ने बताया कि चोरी का पता लगाने संदिग्धों से पूछताछ करने के साथ ही टीम का गठन किया था। इस दौरान शाहपुर कोडिय़ा के पास कुछ लोगों के बैठकर पार्टी करने की सूचना मिली। जिनको पकडऩे पुलिस रवाना हुई।

भाग खड़े हुए चोर
टीआई ने बताया कि चोरों को पकडऩे घेराबंदी की तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के सहारे भाग गए। मौके से तीन बाइक और एक एक्टिवा मिली। जिनका रंग और चेचिस नंबर मिलाएं तो वह मंडी थाना क्षेत्र से चोरी होना पाई गई। जिनको जब्त कर लिया है। अब चोरों को पकडऩे तलाश की जा रही है। इस कार्रवाई में उप निरीक्षक दिनेश यादव, हरिसिंह परमार, आरक्षक महेन्द्र, धर्मेन्द्र, विक्रमसिंह, रामबाबू का सहयोग रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो