घेराबंदी की तो पुलिस को देख भागे चोर, मौके से चार बाइक की जब्त

पुलिस को घटना स्थल से मिली चार बाइक

सीहोर.
मंडी थाना की प्रेमनगर कॉलोनी से तीन मकान का ताला तोड़कर चोरी हुई पांच में से चार बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। जिनको इधर उधर पुलिस तलाशने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार दो दिसंबर की रात को प्रेमनगर कॉलोनी में अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर पांच तीन बाइक और दो एक्टिवा चोरी कर ले गए थे। दूसरे दिन कॉलोनी के फ रियादी राजेश पिता सुशील विश्वकर्मा ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। मंडी टीआई शिशिरदास ने बताया कि चोरी का पता लगाने संदिग्धों से पूछताछ करने के साथ ही टीम का गठन किया था। इस दौरान शाहपुर कोडिय़ा के पास कुछ लोगों के बैठकर पार्टी करने की सूचना मिली। जिनको पकडऩे पुलिस रवाना हुई।

भाग खड़े हुए चोर
टीआई ने बताया कि चोरों को पकडऩे घेराबंदी की तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के सहारे भाग गए। मौके से तीन बाइक और एक एक्टिवा मिली। जिनका रंग और चेचिस नंबर मिलाएं तो वह मंडी थाना क्षेत्र से चोरी होना पाई गई। जिनको जब्त कर लिया है। अब चोरों को पकडऩे तलाश की जा रही है। इस कार्रवाई में उप निरीक्षक दिनेश यादव, हरिसिंह परमार, आरक्षक महेन्द्र, धर्मेन्द्र, विक्रमसिंह, रामबाबू का सहयोग रहा।

Show More
Anil kumar Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned