scriptतीन दिन से बदमाश की फोटो लेकर घूम रही पुलिस खाली हाथ | Thieves get clues to police | Patrika News

तीन दिन से बदमाश की फोटो लेकर घूम रही पुलिस खाली हाथ

locationसीहोरPublished: Dec 06, 2018 12:39:13 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

दिन दहाड़े नगर पालिका से महिला सब इंजीनियर का बैग चोरी करने वाले का नहीं मिला सुराग

news

तीन दिन से बदमाश की फोटो लेकर घूम रही पुलिस खाली हाथ

सीहोर। सीहोर शहर में पुलिस का मुखबिर तंत्र ध्वस्त हो गया है। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में हर स्तर पर नाकाम साबित हो रही है। पुलिस अपराधियों तक पहुंच नहीं पा रही है और वारदात एक के बाद एक हो रही हैं। तीन दिसंबर को नगर पालिका सीहोर कार्यालय से महिला सब इंजीनियर नीलम रजक का बैग चोरी हुआ। बैग में 16 हजार रुपए नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। नगर पालिका के सीसीटीवी कैमरा में बदमाश का स्पष्ट चेहरा दिखाई दे रहा है, लेकिर कोतवाली पुलिस चोर तक नहीं पहुंच सकी है। कोतवाली टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि वह तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी सुराग नहीं मिला है।

इससे पहले भी सीहोर शहर में गंगा आश्रम के पास दिनदहाड़े बाइक चोरी की वारदात हुई थी। यहां तो बाइक चोरों का दुकानदारों ने काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बाइक चोर भाग निकले। एक मेडिकल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में बाइक चोरी की पूरी वारदात कैद हुई, लेकिन सीहोर कोतवाली पुलिस एक महीने बाद भी खाली हाथ है।

इसके अलावा ऐसी ही एक वारदात चाणक्यपुरी में भी हुई थी। यहां चोर परिजन को पीछा करते देख बुलेट बाइक छोड़ भाग गए थे। शहर में बीते कुछ महीने से एक के बाद एक चोरी की वारदात दिनदहाड़े हो रही हैं और कोतवाली पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पा रही है, जिसे लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं, शहर के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

चोरी का प्रयास करने वाला गिरफ्तार

गोपालपुर पुलिस ने इटावा कलां गांव के किसान के घर से सोयाबीन की बोरी चोरी करने का प्रयास करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इटावाकलां निवासी आशिफ खान पुत्र सरीफ खान उम्र 32 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार की दोपहर को ग्राम इटारसी निवासी राजू पुत्र किशोर मरकाम उम्र 28 साल घर के अन्दर घुस आया। आरोपी घर के अंदर रखीं सोयाबीन की बोरी चोरी करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन परिजन को पता चल गया। घर के अंदर चोर होने की बात पता चलते ही परिजन ने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को गिरफ्तार कर लिया।

चाकू की नोंक पर बाइक चालक से लूट
शाहगंज बांद्राभान के करीब चांदनी पुल पर दो नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोंक पर बाइक चालक की लूट की है। बदमाश बाइक चालक से मोबाइल, किराने का सामान और 700 रुपए नगदी छींन ले गए। बदमाश बिना नंबर की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को रामनगर निवासी दिनेश कुमार बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए जा रहा था।

शाहगंज से किराने का सामाने लेकर अपने गांव राम नगर जाते समय चांदनी पुल पर दो पल्सर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया। पुलिस को दिनेश ने बताया कि नकाबपोश बदमाशों ने उसकी गर्दन पर चाकू अड़ाया और उसकी जेब से 700 रुपए, मोबाइल, किराने का सामान लूट लिया। आरोपियों के जाने के बाद पीडि़त पास के गांव में पहुंचा और यहां से पुलिस वाहन डायल 100 को कॉल कराया। डायल 100 वाहन ने नकाबपोश बदमाशों की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो