scriptबाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, पति गंभीर घायल | Truck crushed woman video going by bike | Patrika News

बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, पति गंभीर घायल

locationसीहोरPublished: Jan 25, 2020 05:55:40 pm

– सामरी गांव जा रहे थे बाइक सवार, डोडी घाटी पर हुआ हादसा

बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, पति गंभीर घायल

बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, पति गंभीर घायल

सीहोर@अनिल कुमार की रिपोर्ट…

भोपाल इंदौर स्टेट हाईवे पर शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर घायल हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए आष्टा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार आष्टा थाना के गांव पांगरी निवासी गुल खां (52) अपनी पत्नी अकीला बी (49) के साथ बाइक क्रमांक एमपी37 एमजी 7988 से ससुराल सामरी गांव जा रहा था। इसी दौरान स्टेट हाईवे स्थित डोडी के आमला जोड़ के समीप ट्रक क्रमांक एमपी07एचबी4302 के चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी खतरनाक थी कि अकीला बी ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं गुल खां के गंभीर घायल होने पर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ट्रक किया जब्त…
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। डोडी चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं चालक के खिलाफ के खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है।
उल्लेखनीय है कि भोपाल इंदौर हाईवे पर वाहनों की तेज रफ्तार के कारण हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी बड़ी घटना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो