scriptसेल्फी लेते लेते फिसले और चली गईं दो जान, दूसरे दिन बरामद हुए शव | Two youth immersed in river while taking selfie found dead on next day | Patrika News

सेल्फी लेते लेते फिसले और चली गईं दो जान, दूसरे दिन बरामद हुए शव

locationसीहोरPublished: Aug 08, 2020 07:30:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत, डर के कारण तीसरे दोस्त ने नहीं बताई घटना, दूसरे दिन मिले शव..

selfie.jpg

सीहोर. सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में सेल्फी के चक्कर में दो बच्चों की मौत हो गई। 15 साल का संजू और 16 साल का नवनीत अपने दोस्त विशाल के साथ नदी में नहाने गए थे और इसी दौरान सेल्फी लेते वक्त संजू और नवनीत नदी के गहरे पानी में चले गए जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। दूसरे दिन एनडीआरएफ की टीम ने दोनों के शवों को घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर से बरामद किया है।

डर के कारण तीसरे दोस्त ने नहीं बताई घटना
राला गांव के रहने वाले संजू और नवनीत अपने तीसरे दोस्त विशाल के साथ चींटी खेड़ागांव में अंबर नदी पर नहाने के लिए गए थे इसी दौरान ये हादसा हो गया। हादसे के बाद विशाल बुरी तरह डर गया और उसने किसी को घटना के बारे में सूचना न देते हुए चुपचाप अपने घर चला गया। शुक्रवार सुबह को घर से निकले संजू और नवनीत जब शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजन ने उनकी तलाश शुरु की और पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि विशाल के साथ दोनों युवकों को देखा गया था इस आधार पर जब पुलिस ने विशाल से घर में जाकर पूछताछ की तो उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो स्टोन क्रेशर के पास दोनों बच्चों के कपड़े मोटरसाइकिल पर रखे हुए मिले। बाद में पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी जिसके बाद रात को करीब 3 बजे NDRF की टीम मौके पर पहुंची और शनिवार की सुबह नदी में बच्चों की तलाश शुरु की। कुछ ही देर बाद संजू और नवनीत के शव घटनास्थल से करीब आधे किलोमीटर दूर बरामद हुए। संजू और नवनीत दोनों ही घरों में सबसे छोटे थे और उनकी मौत के बाद से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि अंबार नदी क्रेशर मशीनों की मदद से निकाले गए पत्थरों के बड़े बड़े गड्ढे हैं और इन्हीं में से एक गहरे गड्ढे में गिरने के कारण दोनो बच्चों की मौत हो गई। प्रशासन ने दोनों बच्चों की मौत पर 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि परिजन को स्वीकृत की है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vgkg1?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो