script

कोविड सेंटर में मरीज और डॉक्टर्स का डांस, वायरल हुआ वीडियो

locationसीहोरPublished: Jul 14, 2020 05:24:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना (corona) को हराने के लिए आत्मविश्वास बेहद जरूरी है, आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोविड सेंटर (covid center) के अंदर मरीज और डॉक्टर्स डांस (dance) कर रहे हैं।

photo_2020-07-14_17-22-32.jpg

सीहोर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना का संक्रमण (corona virus) फिर तेजी से बढ़ने लगा है। रोजाना प्रदेश के अलग अलग जिलों से कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मरीजों के मामले सामने आ रहे हैं ऐसे में लोगों में एक बार फिर कोरोना को लेकर चिंता बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण के बीच कई तस्वीरें ऐसे आईं जो डरा देने वाली हैं वहीं कुछ तस्वीरें ऐसे भी आईं जो हौसला देने वाली हैं। आत्मविश्वास बढ़ाने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social video) पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्यप्रदेश के सीहोर (sehore) जिले का है।

कोविड सेंटर में डांस का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर (video viral) वायरल हो रहा है इस वीडियो में अस्पताल के अंदर पीपीई किट (ppe kit) पहने डॉक्टर और साथ में मास्क लगाए मरीज डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो मध्यप्रदेश के सीहोर जिले का है जहां कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों का हौसला बढ़ाने और उनमें आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए डॉक्टर्स ने एक अनूठा प्रयोग किया। डॉक्टर्स खुद मरीजों के साथ फिल्मी गानों पर थिरके और जमकर डांस किया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और ये तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर्स और मरीज फिल्म सिम्बा के गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v06w0?autoplay=1?feature=oembed

बढ़ रहा कोरोना का कहर
कोविड सेंटर में डॉक्टर्स और मरीज के डांस का ये वीडियो एक तरफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब बड़े शहरों से लेकर गांवों तक कोरोना का संक्रमण फैलता नजर आ रहा है। कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो प्रदेश में अब तक कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 18 हजार 207 तक पहुंच चुका है और अब तक कोरोना से 663 लोग पूरे प्रदेश में अपनी जान गंवा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो