scriptWeather today : दिन में राहत तो रात में हाडकंपकंपाती ठंड का कहर जारी | Weather today : Icy winds alert severe cold and forecast of 5 days | Patrika News

Weather today : दिन में राहत तो रात में हाडकंपकंपाती ठंड का कहर जारी

locationसीहोरPublished: Jan 24, 2020 01:39:16 pm

city weather मौसम खुलने से दिन में महसूस हो रही गर्माहट…

waether today = city weather

waether today = city weather

सीहोर। मौसम में सर्दी की वापसी के बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में रात Weather today को शीतलहरों Icy winds का कहर जारी है। जिसके चलते रात के समय हाडकंपकंपाने वाली ठंड SEVERE WEATHER का असर रात में साफ दिख रहा है।
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पास स्थिति सीहोर जिले में आसमान साफ रहेगा। वहीं इस दौरान यहां दिन के तापमान Weather today में अगले कुछ दिनों तक वृद्धि होने का अनुमान है। जबकि 27 जनवरी को आसमान में कुछ जगहों पर बादल देखने को मिल सकते हैं।
वहीं राजधानी भोपाल में भी आज दिन में जहां मौसम खुल जाने से सूरज की गर्माहट Weather today महसूस की जा रही हैं, वहीं इससे पहले आइएसबीटी बस स्टैंड पर गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात बस से बाहर से आए लोग करीब 1.30 बजे सड़कों SEVERE WEATHER ठिठुरते हुए दिखे।
city weather - waether today
इस समय बाहर गलन के बीच अत्यधिक कंपकंपाने SEVERE WEATHER वाली ठंड का अहसास हो रहा था। कुल मिलाकर भोपाल में दिन के तापमान Weather today में जरूर बढ़ोतरी होती दिख रही है, लेकिन सुबह व रात के तापमान में गजब Icy winds की गिरावट देखने को मिल रही है।
मौसम के जानकारों के अनुसार अभी सुबह, शाम व रात में ठंड का दौर जारी रहेगा। वहीं आसमान खुल जाने Weather today के चलते तापमान में अभी और गिरावट SEVERE WEATHER आने की संभावना है।
वहीं अगले कुछ दिनों तक राजधानी भोपाल सहित आसपास के क्षेत्रों में कुछ जगहों को छोड़ कर बारिश की संभावना लगभग Weather today नगण्य है। वहीं रात में ठंड का कहर जारी रहेगा। हां, प्रदेश में जरूर कहीं कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।
भोपाल: मौसम का पूर्वानुमान bhopal city weather …
: मौसम के जानकारों के अनुसार 25 जनवरी 2020,शनिवार को जिले का तापमान 8° से 23° C डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है, वहीं इस दौरान धुंध fogg भी बनी रहेगी।
: जबकि 26 जनवरी,रविवार को भी मौसम में धुंध fog के बीच तापमान में कुछ इजाफा हो सकता है, इस दिन तापमान 10 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

: वहीं 27 जनवरी,सोमवार को भी तापमान में इजाफे के चलते पारा 11° से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। जबकि मौसम में धुंध बनी रहेगी।
: इसके अलावा 28 जनवरी,मंगलवार को कोहरे के बीच एक बार फिर तापमान में कमी आएगी और इस दिन पारा 10° से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

: वहीं तापमान के गिरने का सिलसिला 29 जनवरी,बुधवार को भी जारी रहेगा। जिसके चलते 29 जनवरी को तापमान 8° से 25 डिग्री सेल्सियस के मध्य बना रहेगा।
: जबकि 30 जनवरी,गुरुवार को ठंड एक बार फिर अपना प्रकोप दिखाएगी। जिसके चलते धुंध के बीच न्यूनतम तापमान 7° के आसपास SEVERE WEATHER आने की संभावना है, लेकिन इस दौरान अधिकतम तापमान में इजाफा होगा, जो 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।
विदिशा vidisha : city weather घने कोहरे के आगोश में रहा क्षेत्र, दिनभर चली शीतलहर…
मंडीबामोरा क्षेत्र में सुबह से घना कोहरा Weather today होने के कारण दृश्यता काफी कम रही। इस कारण दिन में भी वाहन चालक वाहनों की लाइट जलाकर चलाते देखे गए।
वहीं सुबह से रात तक शीत लहर चलने से ठंड ने नागरिकों को खूब SEVERE WEATHER कंपकपाया। वहीं सबसे ज्यादा दिक्कत स्कूल जाने वाले बच्चों Weather today को हुई। वे सुबह से स्कूल जाने के लिए सड़कों पर वाहनों का इंतजार करते देखे गए।
कोहरा के साथ ही सुबह ओस भी खूब गिरी। मौसम में ठंडक SEVERE WEATHER घुलने से नागरिक दिनभर ठंड से बचने का जतन Weather today करते नजर आए। जगह-जगह अलाव जलते देखे गए।
Country Weather – देश का मौसम:
वहीं सामने आ रही जानकारी के अनुसार जम्मू व कश्मीर के पूर्वी हिस्सों में एक पश्चिमी विक्षोभ Weather today बना हुआ है और असम के दक्षिणी भागों में एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। एक विपरीत चक्रवात विदर्भ क्षेत्र में भी बना हुआ है।
देश का मौसम weather update : पिछले 24 घंटों के दौरान…
पिछले 24 घंटों के दौरान असम के एक-दो स्थानों में हल्की बारिश दर्ज Weather today हुई। जबकि अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी देखी गई।
उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और दक्षिण केरल के एक-दो स्थानों में हल्की बारिश दर्ज हुई। वहीं पूर्वी राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, विदर्भ, झारखंड और गंगीय पश्चिम बंगाल के न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट Weather today दर्ज की गई। तेज हवाओं के चलते लगभग पूरा उत्तर भारत कोहरे से मुक्त रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो