कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं: विधायक

कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं: विधायक
sehore

Bharat pandey | Publish: Jun, 24 2016 11:34:00 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

भाजपा की बैठक का आयोजन, पदाधिकारियों को हिदायत

सीहोर । क्रीसेंट रिसोर्ट सभागर में शुक्रवार को हुई भाजपा की बैठक में सीहोर भाजपा के प्रभारी और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा  वरिष्ठ  नेताओं पर  बरसे। बैठक में विधायक इतने नाराज थे कि पूर्व राजस्व मंत्री करन सिंह वर्मा और जिला अध्यक्ष रघुनाथ भाटी तक को खरीखोटी सुना डाली।

 बैठक को संबोधित करते हुए  हुजूर विधायक  ने जिला अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि  आपके मंडलों में बैठक तक नहीं हुई है अपनी कार्यप्रणाली सुधारने की जरूरत है। सूची हटालें तो आप आधे पदाधिकारियों को पहचान नहीं पाओगे। आपका काम संतोष जनक नहीं है, इसलिए इस बार आपको मौका नहीं मिलेगा। इस दौरान बैठक में सन्नाटा छा गया। रामेश्वर शर्मा ने पूर्व राजस्व मंत्री करन सिंह वर्मा से कहा कि हार के बाद जनप्रतिनिधि को दोगुनी मेहनत करना पड़ती है, तब पुरानी स्थिति बनती है। जब आप पूर्व हो जाओ, तो कार्यकर्ताओं के करीब चले जाना चाहिए, कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है, उन्हें संजोकर रखना चाहिए। उन्होंने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसपाल अरोरा से कहा कि आपको पार्टी पितृपुरुष श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बारे में जानकारी देना पड़ेगी।  आपने तीन साल तक नेताओं को खूब घेरा, लेकिन आप जीते, धर्मपत्नी के भाग्य से।  उन्होंने  वन विकास निगम के अध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा से कहा कि आप 'पूर्व अध्यक्ष अरोरा को भाजपा के बारे में बताएं। इन्हें पार्टी पितृपुरुष के योगदान के बारे में भी विस्तार से जानकारी दे, तब शायद समझ में आए। 

केवल लेटरहेड के लिए पद ले लिया है
उन्होंने कहा कि जिला कार्यकारिणी में 100 से अधिक सदस्य हैं, लेकिन किसके पास क्या जिम्मेदारी है, किसी को नहीं मालूम। केवल लेटरहेड के लिए पद ले लिया है, ऐसा नहीं होना चाहिए। लेटरहेड के लिए कोई पद अब नहीं दिया जाएगा। इस बार जो भी पदाधिकारी बनेंगे, वह ईमानदारी से पार्टी के लिए काम करेंगे। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से बारिश में 100-100 पौधे रोपने का लक्ष्य निर्धारित कर पौधरोपण की बात कही।

ये रहे उपस्थित
बैठक में वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राजपूत, राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी, विधायक सुदेश राय, नपाध्यक्ष अमीता अरोरा, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष उषा सक्सेना, पूर्व विधायक रमेश सक्सेना, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned