scriptYogacharya running racket, many girls caught from home | रैकेट चला रहीं थीं योगाचार्य, घर से पकड़ाईं कई लड़कियां | Patrika News

रैकेट चला रहीं थीं योगाचार्य, घर से पकड़ाईं कई लड़कियां

उनके मकान से पुलिस ने कई लड़कियों के साथ उनके कस्टमर को भी पकड़ा

सीहोर

Published: November 08, 2021 02:52:32 pm

सीहोर. मध्यप्रदेश के सीहोर की एक सम्मानित योगाचार्य सेक्स रेकेट चला रहीं थीं. शहर के बस स्टैंड के पास स्थित उनके मकान में सेक्स रैकेट पकड़ा गया. यहां से पुलिस ने कई लड़कियों के साथ उनके कस्टमर को भी पकड़ा है. इसके साथ ही संचालिका व उसके ड्राइवर और मैनेजर को भी पकड़ा गया है.
sex_racket.png
सेक्स रेकेट चलानेवाली महिला शिवसेना की नेता भी है. यहां से पकड़ी गईं सभी लड़कियां भोपाल की बताई जा रहीं हैं. पुलिस ने देर रात मकान में रेड की. मकान के अलग—अलग कमरों में सेक्स व्यापार चल रहा था. यहां नशे का सामान भी मिला. सेक्स रेकेट की सरगना योगाचार्य हैं और इसके लिए उन्हें अपर कलेक्टर द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है.
sex_racket2.jpg

भोपाल से आईं थीं लड़कियां
पुलिस ने बताया कि मकान से देह व्यापार में लिप्त पकड़ी गई लड़कियां भोपाल से आईं थीं. ये लड़कियां महिला मैनेजर के जरिए इस मकान पर आती थीं. यहां आनेवाले हर ग्राहक से 500 रुपए लिए जा रहे थे. सेक्स रेकेट सरगना मूल रूप से प्रदेश के होशंगाबाद की रहने वाली है. उसके पति का तीन साल पहले निधन हो चुका है.

Must Read- सबसे सुंदर आइलैंड, ऊंची लहरों को काटते हुए आगे बढ़ती है बोट

मौके से हजारों की नकदी जब्त
एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि योगाचार्य के घर से देह व्यापार होते पकड़ा गया है. यहां मौजूद सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है. मौके से करीब 29 हजार रुपए जब्त किए गए हैं. घर के सामने से दो कारें भी जब्त की गई हैं. पकड़ी गई सरगना सोशल मीडिया प्रोफाइल में खुद को समाजसेवी और शिव सेना की महिला प्रदेश प्रमुख बताती हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.