योग्यता अनुसार रोजगार नहीं मिला तो युवक ने की ये हरकत

योग्यता अनुसार रोजगार नहीं मिला तो युवक ने की ये हरकत

Yogendra Kumar Sen | Publish: Feb, 15 2018 12:08:34 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

योग्यता के अनुसार नौकरी नहीं मिली तो युवक ने कर ली आत्महत्या

सीहोर/बुदनी। योग्यता के अनुसार रोजगार नहीं मिलने से परेशान चल रहे एक युवक ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे रेलवे पुल पर गुलशन कुमार (25) पिता अंकुर साहू निवासी बालोद छत्तीसगढ़ ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट एवं फोन नम्बरों से ज्ञात हुआ है कि मृतक युवक गुलशन एक वर्ष पूर्व तक वर्धमान फैब्रिक्स में नौकरी करता था, परन्तु अपनी योग्यता के अनुसार उसे वेतन नहीं मिलने के कारण नौकरी छोड़ दी थी।

इसके उपरांत अच्छी नौकरी पाने के लिए इधर-उधर भटक रहा था। 12 फरवरी 2018 को ट्रायडेंट में भी नौकरी तलाशने गया था। वहां भी उसे निराशा ही हाथ लगी। आखिर में उसने एक सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करना ही उचित समझा और ट्रेन के आगे आकर मौत को गले लगा लिया। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी 2 लाख की बीमा पॉलिसी है जिससे उसके परिजनों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

कार ने बाइक को मारी टक्कर, तीन लोग घायल
इधर, इछावर मार्ग पर पालीवाल बगीचे के समीप एक लापरवाह कार चालक ने तीन बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात 10 बजे ग्राम आमला रामजीपुरा निवासी जितेन्द्र पिता भोलूप्रसाद मालवीय अपनी बाइक एमपी-37-एमएम-1550 से अपने दोस्त नरेश वामनिया, मुकेश के साथ हाथ की मालिस कराकर भाउखेड़ी से आ रहे थे। बताया जाता हैकि इसी दौरान पालीवाल बगीचे के समीप इछावर तरफ से आ रही सफेद रंग की मारूति कार के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें तीनों घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से सीहोर अस्पताल इलाज भर्ती कराया गया।

अज्ञात कारणों से युवती की मौत
आष्टा थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों से एक युवती की अज्ञात कारण से मौत हो गई।पुलिस के अनुसार आष्टा थाना क्षेत्र के ग्राम सेवदा में रहने वाले धरम राठौर की 18 वर्षीय पुत्री आरती को उसके परिजन उपचार के लिए अस्पताल आष्टा लाए थे, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned