होशंगाबाद में हुई घटना के विरोध में मुस्लिम समाज ने सौंपा ज्ञापन

मुस्लिम खत्री जमात ने सौंपा ज्ञापन, हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग, होशंगाबाद में पुलिस की लापरवाही पर नाराजगी जताई

बड़वानी/सेंधवा. गुरुवार को नगर के मुस्लिम खत्री समाज सहित आम मुस्लिम जमात के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन स्थानीय तहसीलदार को सौंपा है। उन्होंने होशंगाबाद में हुए 14 वर्षीय बालक की हत्या के मामले में पुलिस की लापरवाही पर नाराजगी जताते हुए हत्या के आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। गुरुवार को मुस्लिम खत्री समाज के सदर मोहम्मद हारून शेरी, आम मुस्लिम जमात के सदर सईद भुट्टो के नेतृत्व में 50 से अधिक मुस्लिम एसडीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने तहसीलदार एसआर यादव को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि होशंगाबाद में पुलिस की घोर लापरवाही से 14 वर्षीय बालक मोहम्मद फैजान की हत्या हो गई। उसका शव 5 दिन बाद बरामद की गई। इस घटना से मुस्लिम समाज में नाराजगी व्याप्त है।
समाज के लोगों में नाराजगी
ज्ञापन बताया कि 11 सितंबर को जब मोहम्मद फैजान पिता शहीद घर नहीं लौटा तो उसके पिता ने थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने फैजान को तलाशने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। फलस्वरुप हत्यारों ने रुपयों की लालच में मासूम की हत्या कर दी। बालक का शव 14 किमी दूर बरामद हुआ। 11 से 16 सितंबर तक फैजान का कोई पता नहीं चला। इस बीच उसका अपहरण किसने किया। कौन उसे अपने साथ ले गया था। इसकी जानकारी के लिए पुलिस गंभीर कार्रवाई नहीं कर रही है और हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की लापरवाही से मुस्लिम समाज में नाराजगी व्याप्त है।
कार्रवाई की मांग
समाज के प्रतिनिधियों ने ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित गृहमंत्री बाला बच्चन से कार्रवाई की मांग की है। समाज के लोगों ने कहा कि उचित कार्रवाई नहीं होने और हत्यारों का पता नहीं लगाने की स्थिति में समाज के सदस्य शांतिपूर्ण आंदोलन करेंगे। ज्ञापन देने के दौरान हाजी इस्माइल खत्री, कादर खत्री, मोहम्मद हुसैन खान, जाकिर खत्री, शरीफ शेख, इमरान, मोहम्मद जकरिया, मोहम्मद युनूस, साजिद राजधानी, मोहम्मद इब्राहिम सहित कई वरिष्ठ समाज जन मौजूद थे।

vishal yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned