तीन घरों में चोरी, मकान मालिक जागे तो पथराव कर फरार हो गए बदमाश

तीन घरों में चोरी, मकान मालिक जागे तो पथराव कर फरार हो गए बदमाश
Three houses were stolen in Sendhwa

Vishal Yadav | Publish: Sep, 14 2019 11:09:50 AM (IST) Sendhwa, Barwani, Madhya Pradesh, India

एक ही रात में 3 मकानों में हुई चोरी की घटनाएं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बनाया पंचनामा

बड़वानी/सेंधवा. सेंधवा नगर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर के बाहरी इलाकों में बदमाश सक्रिय है और सूने मकानों के साथ ही अन्य मकानों को भी निशाना बना रहे है। गुरुवार रात नगर की 2 कॉलोनियों में 3 मकानों में चोरी की घटना हुई। वहीं एक कॉलोनी के 2 मकानों में चोरी के प्रयास हुए। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की है।
नगर के सदीबेड़ी क्षेत्र में सुंदर नगर स्थित 3 मकानों में बदमाशों ने चोरी की। यहां से बदमाश 15000 रुपए नकदी लेकर फरार हो रहे थे कि इस दौरान एक मकान मालिक से की नींद खुल गई और उसने भागते हुए चोरों को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने हाथापाई की। इस दौरान उन्हें के सिर में चोट लगी है। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहे। सुंदर नगर निवासी घनश्याम राठौड़ और उनके बेटे सावन ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे तीन से चार बदमाश घर में चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। हम जागे तो वे हाथापाई कर भागने लगे। उसके बाद सावन ने समीप रहने वाले सुरेश वर्मा को उठाया। बदमाश उनके यहां पहले ही चोरी की घटना को अंजाम दे चुके थे। अंधेरे का फायदा उठाकर चोर वहां से भागे और घनश्याम राठौर सावन और सुरेश वर्मा पर पथराव कर दिया। इससे सुरेश वर्मा के सिर में चोट लगी है। फरियादी ने बताया कि दोनों घरों के अलावा एक अन्य घर जहां स्कूल के विद्यार्थी किराए से रहते है, उनके यहां भी बदमाशों ने चोरी की है।
मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने के बाद शहर थाना में पदस्थ एसआई वाजपेई मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू की है। पुलिस ने घायल सुरेश वर्मा का मेडिकल कराया है। एक रात में 3 घरों में चोरी और बदमाशों द्वारा मकान मालिक से हाथापाई और पथराव करने की घटना से कॉलोनी में दहशत व्याप्त हो गई है। लोगों का कहना है कि बदमाशों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त सेवंती नगर में फिर से 2 घरों में चोरी का प्रयास हुआ है। शैलेश सोनी ने बताया कि गुरुवार रात फिर बदमाशों ने 2 घरों के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया, हालांकि नुकसान नहीं हुआ। पिछले 2 हफ्ते में लगातार तीसरी बार बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया। पिछली बार बदमाश शैलेश सोनी के घर के सामने लौहे के सरिए की बारी चुरा ले गए थे। शैलेश ने बताया कि ग्रामीण थाना पुलिस को आवेदन देने के बाद भी कोई अधिकारी मौके का मुआयना करने नहीं आया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned