2 बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में 2 की मौत, 3 गंभीर

सवारों की आपस में हुई भिड़ंत, तेज बारिश के कारण हुआ हादसा, ग्राम वासवी के समीप हुई दुर्घटना

By: vishal yadav

Published: 14 Jun 2020, 08:14 PM IST

बड़वानी/सेंधवा. नगर से करीब 4 किमी दूर सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर 2 बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में 2 युवकों की मौत और 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तेज बारिश और मोड़ होने से हुआ है। रविवार शाम करीब 6 बजे सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर ग्रामवासियों के समीप बाइक क्रमांक एमपी 46 एमसी 6145 और एमपी 46 एम एल 5522 इस बीच जोरदार हो गई। बाइक पर 3 लोग सवार थे। वहीं दूसरी बाइक पर 2 लोग सवार थे।
टक्कर इतनी जोरदार हुई कि 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर घायल हो गए। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। घटना के करीब 20 मिनट बाद एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों और मृतकों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। सभी घायलों को सिर में चोट लगी है, जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालांकि परिजन घायलों को सेंधवा के निजी अस्पताल में ले गए।
भवन निर्माण कर धनोरा से घर लौट रहा था मृतक
सूचना मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक मृतकों और घायलों को लेकर एंबुलेंस निकल चुकी थी। पुलिस ने बताया कि हादसे में महाराष्ट्र के पनाखेड़ निवासी भावसिंग पिता किशन की मौत हो गई। वहीं विशाल पिता पंडित डावर घायल हो गया। दोनों की पहचान धर्मसिंग पिता रामसिंग ने की। दूसरी बाइक पर सवार दारासिंग पिता झूमा, केवसिंग पिता कानू निवासी सैकड़ मोहाली और एक अन्य व्यक्ति सवार थे। हादसे में दारासिंग की घटनास्थल पर मौत हो गई। दारा सिंह के परिजनों ने बताया कि ये लोग भवन निर्माण में सेंटिंग का कार्य करते हैं और रविवार को धनोरा से वापस अपने घर लौट रहे थे। घर पहुंचने के चंद किलोमीटर पहले ही हादसा हो गया। जैसे ही घटना की जानकारी दारासिंह और अन्य लोगों के परिजनों को मिली, वह सभी सिविल अस्पताल पहुंचे। अपनों की मौत और गंभीर घायलों को देखकर परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे थे। पनाखेड़ निवासी दो युवक बड़वानी से पना खेड़ लौट रहे थे। मृतक दारा सिंग के 2 बच्चे है।
तेज बारिश और मोड़ के कारण हुआ भीषण हादसा
रविवार शाम करीब 6 बजे अचानक बूंदाबांदी हुई, लेकिन थोड़ी देर में तेज बारिश शुरू हो गई। घटनास्थल के समीप से गुजर रहे कुछ लोगों ने बताया कि तेज बारिश शाम का समय और बाइक सवारों की तेज गति के कारण हादसा हुआ है। जिस जगह हादसा हुआ। वहां चढ़ाई और मोड़ होने के कारण दोनों बाइक सवार आपस में टकरा गए। सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर कई मोड़ खतरनाक है। यहां अकसर हादसे होते रहते हैं। सेंधवा से ग्राम वासवी के बीच करीब 7 किमी के क्षेत्र में पूर्व में भी कई हादसों में लोग और समय काल के गाल में समा चुके हैं।

vishal yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned