होटल में रुके थे संदिग्ध लोग, तलाशी लेने पर मिला लाखों का सोना-चांदी और 38 लाख कैश

इंदौर और पंजाब से आकर होटल में रुके थे पांच लोग, कहां से लाए सोना-चांदी और कैश जांच जारी..

By: Shailendra Sharma

Published: 12 Aug 2020, 05:33 PM IST

सिवनी. सिवनी में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। ये सभी लोग शहर की एक होटल में ठहरे हुए थे इनके पास से 1 करोड़ 25 लाख रुपए का सोना-चांदी और कैश बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों में से तीन इंदौर के और दो पंजाब के रहने वाले हैं। उनके पास सोना-चांदी और लाखों रुपए से कैश कहां से आया इसके बारे में अभी तक संतोषप्रद जवाब नहीं मिला है।

संदिग्ध लोगों के होटल में रुकने की मिली थी सूचना
पुलिस ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात उन्हें शहर की वीनस होटल में कुछ बाहरी संदिग्ध लोगों के आकर रुकने की सूचना मिली थी। पुलिस ने इस सूचनना को गंभीरता से लिया और जब होटल पहुंचकर तलाशी ली तो होटल संचालक के लॉकर में रुके हुए लोगों का एक काले रंग का बैग मिला जिसमें 540 ग्राम सोने के आभूषण थे। इसके बाद जब होटल में रुके हुए संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 45.64 लाख रुपए नकद, करीब 44 किलो चांदी के आभूषण, सिल्लियां और 1 किलो 400 ग्राम सोना बरामद हुआ है।

seoni_2.jpg

शुरुआती तफ्तीश में हिरासत में लिए गए लोगों ने बताया है कि सभी आभूषण पंजाब अमृतसर के व्यापारी का होना बताया है जिसके बाद पंजाब पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जेवरात और कैश उनका होने की बात तो स्वीकार रहे हैं लेकिन उनके पास इससे संबंधित किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं हैं जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें इंदौर के रहने वाले मनोज, ललित और नमित जबकि पंजाब के अवतार और मनप्रीत शामिल हैं। आखिरकार ये लोग कौन हैं और इतना पैसा और जेवरात लेकर सिवनी क्या करने के लिए आए थे पुलिस फिलहाल इसकी तफ्तीश कर रही है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned