script

NH-44 पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 5 घायल, XUV के उड़े परखच्चे

locationसिवनीPublished: Apr 25, 2022 02:21:47 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

जिले के लखनादौन तहसील से गुजरने वाला नेशनल हाइवे नंबर-44 पर तेज रफ्तार बेकाबू एसयूवी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

News

NH-44 पर भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत 5 घायल, XUV के उड़े परखच्चे

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के लखनादौन तहसील से गुजरने वाला नेशनल हाइवे नंबर-44 पर तेज रफ्तार बेकाबू एसयूवी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल भी हुए हैं। घटना में कार के बुरी तरह परखच्चे उड़ गए हैं।


बताया जा रहा है कि, हादसा सोमवार तड़के 3 बजे हुआ है। छिंदवाड़ा का एक परिवार बिहार से वापस अपने घर लौट रहा था। पुलिस के अनुसार, घटना की स्थितियों को देखकर प्रतीत हो रहा है कि, रात में कार चालक की झपकी लगने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी होगी। क्योंकि, एनएच-44 पर जिस जगह मिडवे मील के पास गाड़ी गुजर रही थी, उस पर कोई मोड़ या स्पीड ब्रेकर नहीं है। मार्ग पूरी तरह सीधा है। आगे की कार्रवाई जारी है। वहीं, पुलिस ने पांचों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है तो वहीं, शवों को भी पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे नवजात को छोड़ गई मां, शव पर झूमी हुई थी चीटियां और भूख से बिलखकर मौत


भयावय था हादसा

पुलिस के अनुसार, जिस समय हादसा हुआ तब मौके से कुछ लोग गुजर रहे थे। उन्हीं की ओर से तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पूछताछ में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हादसा इतना खतरनाक था कि, देखने वालों के दिल दहल गए। चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। वहीं, कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। इस तरह का नजारा कभी नहीं देखा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


हादसे में इन लोगों ने गवाई जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार छिंदवाड़ा का सिंह परिवार है। ये परिवार बिहार से लौटकर अपने घर परासिया जा रहा था। हादसे में 45 वर्षीय पवन सिंह और उनकी मां 67 वर्षीय वैजयंती सिंह की मौत हो गई। हादसे में 41 वर्षीय आनंद, 32 वर्षीय अंकिता, 2 वर्षीय अभिनव, 10 वर्षीय इशिका , सुनीता सिंह और ड्रायवर संजय यदुवंशी को चोट आई है। इनका इलाज लखनादौन स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

 

3 साल पहले जिस दिन बची थी सड़क हादसे में जान, उसी स्पॉट पर ट्रक ने युवक को रौंदा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aa44c

ट्रेंडिंग वीडियो