scriptसीकर में फिर हुई दिल दहला देने वाली घटना, इस बार वृद्ध की कर दी हत्या, जानें कहां का है मामला | Murder of old man in sikar | Patrika News

सीकर में फिर हुई दिल दहला देने वाली घटना, इस बार वृद्ध की कर दी हत्या, जानें कहां का है मामला

locationसीकरPublished: May 22, 2017 11:06:00 am

Submitted by:

dinesh rathore

सदर थाना इलाके के खाखोली गांव में मारपीट में घायल हुए दलित वृद्ध की रविवार को मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही चार जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

सदर थाना इलाके के खाखोली गांव में मारपीट में घायल हुए दलित वृद्ध की रविवार को मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही चार जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि गांव के सार्वजनिक चौक स्थित गट्टे पर बैठने पर वृद्ध के साथ शनिवार को मारपीट की गई थी। तबीयत बिगडऩे पर रविवार का कल्याण अस्पताल लाते समय उसका दम टूट गया। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने अस्पताल में प्रदर्शन किया। इस पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात का शिकार खाखोली गांव निवासी रामेश्वर लाल (70) था। उसके बेटे अर्जुनलाल ने पुलिस को बताया है कि खाखोली निवासी दुर्जन ङ्क्षसह शनिवार को सुबह दस बजे रामेश्वर को घर से बुलाकर लाया था। गांव के सार्वजनिक चौक पर स्थित बड़ गट्टे पर गांव के ही दुर्जन ङ्क्षसह, भागीरथ सिंह, मगन सिंह पुत्र सगर सिंह और मगन सिंह पुत्र नारायण ङ्क्षसह ने शराब पी। आरोपितों नेे कहा कि दलित को बड़ गट्टे पर बैठने का अधिकार नहीं है। बाद में सब ने मिलकर मारपीट की। गांव के ही परमेश्वलाल ने रामेश्वर को घर ले जाकर छोड़ दिया। परिजन उसे अस्पताल के लिए लेकर रवाना हो गए, लेकिन रामेश्वर की रास्ते में ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो