राजपूत समाज के होली मिलन समारोह में खूब उड़े अबीर-गुलाल

राजपूत समाज के होली मिलन समारोह में खूब उड़े अबीर-गुलाल

Santosh Dubey | Publish: Mar, 28 2019 12:21:48 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

हुए विविध आयोजन

सिवनी. मध्यप्रदेश राजपूत क्षत्रिय समाज नवयुवक मंडल सिवनी के तत्वावधान में जबलपुर रोड स्थित लूघरवाड़ा में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
मध्यप्रदेश राजपूत क्षत्रिय समाज के मीडिया प्रभारी जोगेश ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ नवयुवक मंडल के सदस्यों द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर दीप प्रज्वलित कर किया गया। आयोजित इस होली मिलन समारोह में कुर्सी दौड़, सहित रंगारंग कार्यक्रम ने पूरा समां बांधे रखा। कार्यक्रम में उपस्थित सामाजिकजनों द्वारा खूब अबीर-गुलाल भी उड़ाए गए एवं एक दूसरे को गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दीं। वहीं नवयुवकों की टोली ने डीजे की धुन पर अपनी विभिन्न गानों पर प्रस्तुति देकर सबका मन जीत लिया।
कार्यक्रम में मध्यप्रदेश राजपूत क्षत्रिय समाज के प्रांतीय अध्यक्ष ठाकुर उज्जैन सिंह ने समारोह के उद्देश्य एवं समाज की एकजुटता पर बल दिया और कहा कि इस प्रकार के आयोजन होने से सामाजिक बंधुओं के बीच मेल मिलाप हो जाता है और सभी सामाजिक बंधु एक दूसरे से आसानी से एक ही मंच पर मिल जाते है।
इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाले नवयुवक मंडल सिवनी के समस्त सदस्य का कार्य सराहनीय है। जिन्होंने समाज मे होली मिलन समारोह के जरिए एक अनोखी पहल की शुरुआत की। इसके बाद ठाकुर उज्जैन सिंह ने सुंदर डांस प्रस्तुति से समारोह के उत्साह को चरम पर पहुंचा दिया। कार्यक्रम में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए योगेश राजपूत ने कहा कि समाज के नवयुवक मंडल द्वारा इस आयोजित होली मिलन समारोह की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है। आज उनके द्वारा कि गई अनोखी पहल इसके बाद नवयुवक मंडल के सदस्यों द्वारा छिंदवाड़ा, बालाघाट, जबलपुर, छपारा, मुंगवानी, जाम, मारबोड़ी, सहित अन्य ग्राम से आए सामाजिक बंधुओं का शील्ड देकर सम्मान किया गया। इसके बाद समस्त सामाजिक बंधुओ ने स्वरूचि भोज का आनंद लिया।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नरेन्द्र ठाकुर, दिनेश ठाकुर, ब्रजेश राजपूत, योगेश राजपूत, रानू ठाकुर, अजय ठाकुर, स्वदेश ठाकुर, सचय ठाकुर, दीपक ठाकुर, निशांत भारद्वाज, रितेश ठाकुर सहित अन्य का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के अंत मे समस्त उपस्थितजनों का आभार प्रदर्शन योगेश राजपूत द्वारा किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned