सड़क हादसे ने ली दो की जान, मरने वाला युवक रीवा का

सड़क हादसे ने ली दो की जान, मरने वाला युवक रीवा का

Akhilesh Kumar | Updated: 14 Jun 2019, 09:14:10 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

डंफर के टक्कर से मोटरसाइकिल से बालिका की मौत, एम्बुलेंस के टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, दो घायल

सिवनी. जिले के अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। दोनों मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है। मृतकों में एक बालिका और दूसरा युवक है। खास है कि दोनों मृतक मोटरसाइकिल सवार है, जिनकी डंफर और एम्बुलेंस से टक्कर के बाद मौत हुई है। मृत युवक रीवा जिले का हनुमना निवासी बताया जा रहा है।

पहला मामला -
डंफर के टक्कर से मोटरसाइकिल से बालिका की मौत
बरघाट थाना क्षेत्र के ग्राम घीसी निवासी रिझनलाल हरिनखेड़े की नौ वर्षीय पुत्री सपना की डंफर की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि घीसी निवासी सपना अपने मामा के यहां ग्राम सिंगपुर मेहमानी गई थी। सुबह ममेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घीसी जा रही थी। उसी समय धारना की ओर से आ रहे एक डंफर ने मोटराइकिल को टक्कर मार दिया। इसमें सपना गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल बरघाट भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसका ममेरा भाई भी इस हादसे में घायल हो गया है।

दूसरा मामला -
एम्बुलेंस के टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, दो घायल
लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के नागपुर रोड स्थित हाइवे पर शुक्रवार को एम्बुलेंस की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे में दो युवक घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि मृतक रीवा जिले के हनुमना निवासी राकेश (२३) है। घायलों में नंदू यादव व रोहित है। तीनों मोटरसाइकिल से नागपुर के लिए जा रहे थे। अभी वे सिवनी पहुुंचे थे कि खैरीटेक से हाइवे पर जाने के लिए वे शार्टकार्ट रास्ते से निकल रहे थे। इसबीच जैसे ही वे सड़क पर चढऩे का प्रयास किए सिवनी की ओर से नागपुर जा रहे एम्बुलेंस से टक्कर हो गई। इसमें राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार घायल युवक की माने तो खैरीटेक में पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उनसे बचने के लिए मोटरसाइकिल को शार्टकर्ट लेकर निकालते समय यह हादसा हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned