रोमांचक मैच में आदेगांव ने सिवनी को एक रन से हराया


रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

By: sunil vanderwar

Published: 17 Mar 2021, 08:44 PM IST

सिवनी. लखनादौन नगर में चल रहे रात्रि कालीन लखनादौन प्रीमियर लीग टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में पहला मैच ओपन वर्ग का ट्रायबल सिवनी एवं भगत सिंह स्पोट्र्स आदेगांव के मध्य खेला गया। जिसमें आदेगांव ने रोमांचक मैच में 1 रन से जीत हासिल की।
दूसरा मैच आदेगांव एवं परासिया के मध्य खेला गया। जिसमें परासिया ने 40 रनों से जीत हासिल की। तीसरा मैच गोल्डन लखनादौन और मॉर्निंग स्टार लखनादौन के मध्य खेला गया। जिसमें मॉर्निंग स्टार ने जीत हासिल की। चौथा मैच मॉर्निग स्टार और परासिया के मध्य खेला गया। जिसमें मॉर्निंग स्टार ने यह मैच जीत कर अगले राउंड में प्रवेश किया। मैच के अतिथि जनपद पंचायत के सीइओ अखिल सहाय श्रीवास्तव, डॉक्टर संजय जैन, रमेश यादव, अनंत शर्मा, डॉ. विनय शर्मा, अशोक झारिया, रंजीत पूरी गोस्वामी, एवं समिति अध्यक्ष धीरज पटेल, प्रदीप राजपूत, सीडी शर्मा, राकेश शर्मा सहित अन्य सीनियर्स-जूनियर्स खिलाड़ी उपस्थित रहे। इन सभी मैचों में निर्णायक रामनरेश यादव, अनिल तिवारी रहे। दर्शक रात्रि कालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में उपस्थित होकर खिलाडिय़ों का और समिति का उत्साहवर्धन कर रहे हैं।
समिति के सदस्यों ने बताया कि ओपन वर्ग विजेता पुरस्कार 71000 एवं कप उप विजेता का पुरस्कार 41000 एवं कप दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में बेटरन्स वर्ग भी सम्मिलित है। जिसमे विजेता का पुरस्कार 25000 एवं कप, उपविजेता टीम को 15000 एवं कप प्रदान किया जाएगा।
वेटरन्स क्रिकेट में ट्रायबल व नाइट राइडर ब्लू ने जीते मैच
पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में जारी वेटरन्स टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को जेएसएस- 11 और ट्राइबल के बीच पहला मैच खेला गया। जिसमें ट्रायबल ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का निर्णय लिया। ट्रायबल को शुरुआती झटकों के बाद मध्यमक्रम के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन से 116 रनों का लक्ष्य जेएसएस 11 को दिया। जेएसएस की शुरुवात शानदार रही पर अंतिम ओवरों में ट्रायबल ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और 13 रनों से यह मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में प्रवीण यादव को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। प्रतियोगिता के अरविंद मालवीय एवं मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास ने बताया कि दूसरा मैच नाइट राइडर ब्लू औऱ ग्रीनसिटी रेड के बीच खेला गया। जिसमें ग्रीनसिटी रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर के सामने 113 रन का लक्ष्य रखा, जिसे नाइट राइडर ब्लू ने संदीप मिश्रा के शानदार शतक की बदौलत आसानी से अपने नाम किया। संदीप मिश्रा को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।
आज दोनों मैचों के निर्णायक दिनेश हड़प और विक्रांत पांडे रहे, जबकि तीसरे अम्पायर की भूमिका में आनंद गार्वे और स्कोरर की भूमिका में निशांत तिव्हन रहे। मंच के संचालक कॉमेंटेटर चंकी प्रधान, राजू नेमा और विजय चौहान रहे। मैच के दौरान आशीष सक्सेना, हरि प्रसाद कौशिक, अजय मिश्रा व अन्य अन्य की उपस्थिति रही।

seoni
sunil vanderwar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned