scriptशिकायत के बाद प्रशासक ने सेल्समैन को हटाया | After the complaint, the administrator removed the salesman | Patrika News

शिकायत के बाद प्रशासक ने सेल्समैन को हटाया

locationसिवनीPublished: Feb 15, 2019 11:50:54 am

Submitted by:

santosh dubey

सोसायटी के बंद रहने से महिलाएं परेशान

Society, Agriculture, Rural, Closed, Salesmen, Complaint

शिकायत के बाद प्रशासक ने सेल्समैन को हटाया

 

सिवनी. विकासखण्ड कुरई अंतर्गत ग्राम सुकतरा स्थित सोसायटी में सेल्समैन द्वारा लापरवाही बरते जाने की शिकायत ग्रामवासियों ने गांव के पंच से की। पंच ने इस मामले की शिकायत प्रशासक से की।
ग्राम कलबोड़ी की महिलाएं मंगलवार को जब वे सुकतरा सोसायटी राशन, कैरोसीन लेने पहुंची तो सोसायटी बंद मिली। परेशान ग्रामवासियों में मोहनतीबाई, कैसलाबाई, विनीता, कृष्णा आदि ने बताया कि यहां की सोसयाटी अक्सर बंद रहती है। जिसके कारण दो-तीन किलोमीटर दूर पैदल आने के बाद जब सोसायटी बंद मिलती है तो वापस वैरंग लौटना पड़ता है। जिससे ग्रामीणों का समय बर्बाद हो रहा है। वहीं ग्राम कलबोड़ी की महिलाएं मंगलवार को जब राशन लेने पहुंची तो इस दिन भी सोसायटी बंद मिली। परेशानी महिलाओं ने ग्राम सुकतरा के पंच अकील अहमद कुरैशी को यहां की बंद सोसायटी के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि अक्सर सोसायटी के बंद रहने से उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
महिलाओं की शिकायत पंच ने प्रशासक केआर कोरी को दी जिस पर प्रशासक ने तत्काल प्रभाव से वहां पदस्थ सेल्समैन को हटाकर ग्राम पथरई स्थित सोसायटी भेज दिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो