scriptकेबीसी में अमृता ने जीते 12.50 लाख, अमिताभ बच्चन ने भी मां बेटी के संघर्षों को सराहा | Amrita won 12.50 lakhs in KBC, Amitabh Bachchan also praised mother da | Patrika News

केबीसी में अमृता ने जीते 12.50 लाख, अमिताभ बच्चन ने भी मां बेटी के संघर्षों को सराहा

locationसिवनीPublished: Jan 06, 2021 09:06:15 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

तीन साल की उम्र में उठ गया था पिता का सायां, मां ने निभाई पिता की भी भूमिका

3.png

,,

सिवनी. 27 वर्षीय अमृता त्रिवेदी ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुखातिब होकर सिवनी का मान बढ़ाया है। उनके सवालों के जवाब देकर 12.50 लाख रुपए जीते हैं। अमृता की इस सफलता पर उनके जानने वालों का बधाई देने का तांता लग गया है।

1.png

बतौर अमृता तीन बहनों में वह सबसे छोटी है। तीन साल की उम्र में पिता वीरेंद्र त्रिवेदी का सायां सिर से उठ गया। मां सुधारालय सिवनी में प्रहरी है। उन्होंने जीवन में लंबा संघर्ष किया और बहनों की शादी की। अमृता एमकॉम कर चुकी है। डीपीसी कॉलेज से डीएलएड कर रही है। वर्ष 2013से वह कौन बनेगा करोड़पति में जाने का प्रयास कर रही है। पहले प्रयास में वह भोपाल तक पहुंची थी। इसके बाद भी वह प्रयास जारी रखी और अब उसे सफलता मिली है। अमृता केबीसी में सोमवार व मंगलवार को प्रसारित कार्यक्रम में नजर आई। उससे पूछे गए करीब 11 सवालों में उसे सबसे कठिन एक्सपर्ट एडवाइजर से जिससे मदद ली वह लगी थी।

2.png

उसने बताया कि उसे और अधिक राशि जीतने की उम्मीद थी। सबसे अधिक वह बालीवुड के सुपर स्टार से मुखातिब होने के बाद प्रसन्न नजर आई। बताया कि उनके साथ बिताए पल काफी अच्छा लगा। उन्होंने अमृता से उनके परिवार के बारे में बातचीत की। मां-बाप की भूमिका निभाने वाली अमृता की मां शांति देवी के हौसले का सराहा। बताया कि उनकी इस सफलता में मां के बाद मामा-मामी का बड़ा सपोर्ट हैं। बहन और रिश्तेदारों ने भी प्रोत्साहित किया है। अमृता मूल रूप से जबलपुर के चेरीताल दमोह नाका निवासी है। अमृता ने ‘पत्रिका’ को बताया कि व वह प्रशासनिक अधिकारी बनना चाहती है। इसके लिए वह तैयारी कर रही है। उसकी हीरो उसकी मां है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो