scriptएक की और बिगड़ी हालत, जिला अस्पताल में किया भर्ती | And a deteriorated condition, were admitted to the district hospital | Patrika News

एक की और बिगड़ी हालत, जिला अस्पताल में किया भर्ती

locationसिवनीPublished: Jan 16, 2017 12:15:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

इसके पहले एक और ग्रामीण दोमोदर सुनारकर की तबीयत भी बिगड़ गई थी। जिनका इलाज नागपुर के एक निजी अस्पताल में जारी है।

patrika

patrika


सिवनी. शिक्षक को हटाए जाने की मांग को लेकर अनशन कर रहे ग्रामीणों का अनशन पांचवे दिन भी जारी रहा। इस मामले में अब आम आदमी पार्टी ने भी अनशनकारियों का समर्थन किया है।
आम आदमी पार्टी ने कई सवाल उठाए हैं। आप का कहना है कि अनशन को खत्म करने के लिए प्रशासन ने अब तक क्या कदम उठाए हैं। पार्टी का कहना है कि प्रमाण होने के बाद शिक्षक मनोज जैतवार के खिलाफ मामला क्यों दर्ज नहीं किया है। इसके अलावा अनियमितताएं करने वाले प्राचार्य के खिलाफ अब तक किसी तरह की कार्रवाई क्यों नहीं की गई है।
पिछली 11 जनवरी से पांच ग्रामीण शिक्षक मनोज जैतवार के खिलाफ लगातार अनियमितताओं की शिकायत और जांच में दोषी पाए जाने के बावजूद पद से न हटाए जाने का आरोप लगाते हुए अनशन पर बैठ गए थे।
ग्रामीण माजिद खान, दोमोदर सुनारकर, संतोष पंजरिया, टोप सिंह पटले और गजानन जायसवाल अनशन पर बैठे हैं। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी निर्मला पटले ने मनोज जैतवार के खिलाफ शिकायतों को सही बताते हुए कार्रवाई की बात मानी थी। वहीं जिला पंचायत सीईओ जे समीर लकरा ने जांच रिपोर्ट कलेक्टर को देने की बात कही थी। रविवार को माजिद खान की तबीयत काफी बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया था। डॉक्टरों ने उनके शरीर में कीटोन्स की मात्रा अधिक होना बताया है और भर्ती कर लिया है।
इसके पहले एक और ग्रामीण दोमोदर सुनारकर की तबीयत भी बिगड़ गई थी। जिनका इलाज नागपुर के एक निजी अस्पताल में जारी है।
इस मामले में अब तक प्रशासन ने किसी तरह की पहल नहीं की है। जिसके कारण ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो