प्रेम-प्रसंग में हुई अरविंद की हत्या, प्रेमिका के परिजनों ने विषाक्त पिलाकर मारा

प्रेम-प्रसंग में हुई अरविंद की हत्या, प्रेमिका के परिजनों ने विषाक्त पिलाकर मारा

Mantosh Kumar Singh | Publish: Jul, 09 2019 12:01:01 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

आदेगांव पुलिस ने २४ घंटे में किया खुलासा

सिवनी. आदेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लाठगांव निवासी अरविंद पिता रामप्रसाद (१७) की मौत प्रेम-प्रसंग में हुई है। हत्या के २४ घंटे के अंदर आदेगांव पुलिस ने इसका खुलासा किया है। पुलिस की माने तो प्रेमिका के परिजनों ने अरविंद को विषाक्त पिलाकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।
आदेगांव पुलिस की माने तो ग्राम लाडगांव में १००-डायल को सूचना मिली की दो पक्षों में विवाद हुआ है। इसके बाद थाना प्रभारी राहुल बघेल मयफोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां किशोर अरविंद की हालात खराब होने पर उसे शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई। थाना प्रभारी एसई बघेल ने बताया कि किशोर के पिता ने बताया कि लेखन पटेल मृतक को नीलू कातिया के घर उसे ले गया। लेखन, ओमप्रकाश पटेल, कैलाश पटेल, रमेश पटेल एवं हल्के पटेल ने मारपीट कर उसे विषाक्त पिलाया है। इस पर टीआई ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया। इस दौरान हालत बिगडऩे पर अरविंद को चिकित्सकों ने जबलपुर के लिए रैफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का पीएम मेडिकल कॉलेज जबलपुर में कराया गया। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल प्रसाद खांडेल के निर्देश और एसडीओपी अरविंद कुमार श्रीवास्तव के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी आदेगांव बघेल ने सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। आरोपियों को गिरफ्तार करने में एसआई बघेल के अलावा सहायक उप निरीक्षक रफीक खान, प्र.आर. मिथलेश त्रिपाठी, आरक्षक अवधेश बघेल, आशीष ठाकरे, अविनाश पांडेय, सुनील सैयाम, मान सिंह, सैनिक गौरीशंकर व महेश की भूमिका अहम है।

मृतक दो भाइयों में था छोटा
मृतक के पिता किसान है। वह दो भाइयों में छोटा था। उसका बड़ा भाई जबलपुर में पढ़ता था। मृतक गांव के पास ही एक स्कूल में १२वीं का छात्र था। उसका गांव के ही एक १९ साल की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेम-प्रसंग से नाराज लकड़ी के परिजनों ने उसे विषाक्त पिलाकर हत्या कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned