scriptआर्मी अधिकारियों की निकली साइकिल रैली | Bicycle rally of army officers turns out | Patrika News

आर्मी अधिकारियों की निकली साइकिल रैली

locationसिवनीPublished: Oct 16, 2019 01:01:30 pm

Submitted by:

santosh dubey

युुवाओं को फिट रहने किया जागरूक

NCC Cadets, College, Army Officer, Cycle Rally, Awareness

आर्मी अधिकारियों की निकली साइकिल रैली

सिवनी. एओसी साइकिलिंग एक्सपीडेसन 2019 के लिए एक साइकिल रैली सीएमएम जबलपुर से एओसी सेंटर सिकन्दराबाद के लिए कैप्टन अमित कुमार और सुबेदार मेजर विजय सिंह के नेतृत्व में सिवनी पहुंची जिसका स्वागत सीनियर डीविजन एनसीसी के कैडेट्स एवं अधिकारी मेजर डॉ. अरविन्द चौरासिया सैनिक कल्याण ऑफिस से चौहान द्वारा बारापत्थर स्थित लॉन में किया गया।
आर्मी अधिकारियों की यह रैली मंगलवार को दोपहर 12.30 बजे शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय सिवनी पहुंची जहां प्राचार्य डॉ. सतीश कुमार चिले ने इसकी अगुवाई तथा आर्मी अधिकारियों द्वारा युवाओं को आर्मी में भर्ती होने के लिए प्रोत्साहित किया गया।
कैप्टेन अमित कुमार ने एनसीसी कैडेट्स को और उपस्थित युवाओं को फिट रहने के लिए व्यायाम खेलकूद और अन्य गतिविधियां में लिप्त रहकर अपने आप को फिट रखना चाहिए। सुबेदार मेजर ने कहा कि भारत वर्ष विश्व में अपना स्थान तभी बना सकता है जब इस देश का युवा इस देश की बागडौर अपने हाथ में लेकर इसकी दिशा और दशा दोनों बदल सकता है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के डॉ. एसके चिले ने विभिन्नता में एकता बनाए रखना इस देश की संस्कृति है। युवाओं को अपनी शक्ति रचनात्मक दिशा में खर्च करनी चाहिए कार्यक्रम का सफल संचालन मेजर डॉ. अरविन्द चौरसिया ने किया सभी के सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया।
उन्होंने महाविद्यालय में पहुंचकर युवाओं को आर्मी में भर्ती के लिए प्रोत्साहित किया उत्कृष्ट विद्यालय के अनिल राजपूत और उनके एनसीसी कैडेट्स एवं मिशन स्कूल के लक्ष्मण पटले एवं उनके कैडेट्स तथा महाविद्यालय के विद्यार्थीगण एवं अधिकारियों एवं कर्मचारियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो