script

कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी शफीक पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने किया हमला

locationसिवनीPublished: Jul 05, 2022 09:22:19 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

– जिला अस्पताल में कांग्रेस प्रत्याशी का चल रहा उपचार- शफीक ने पहले भाजपा प्रत्याशी के समर्थक पर छोड़ा था हाथ

marpit

छात्र को शिक्षकों ने पीटा

सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरोगंज में मंगलवार को गांधी वार्ड से पार्षद पद के कांग्रेस प्रत्याशी शफीक खान पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला कर दिया। इसमें शफीक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। शफीक के समर्थकों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं, जहां उपचार चल रहा है। कोतवाली थाना में कांग्रेस के शफीक व भाजपा प्रत्याशी के समर्थक नदीम की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी एमडी नागोतिया ने इसकी पुष्टि की है।

मोहल्लेवासियों से मिली जानकारी के अनुसार गांधी वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी शफीक भगत सिंह वार्ड से निवर्तमान पार्षद है। वे भैरोगंज में भगत सिंह वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उसी समय भाजपा प्रत्याशी के समर्थक नदीम से उनका सामना हो गया। नदीम ने शफीक को बोला कि तुम दूसरे वार्ड से चुनाव लड़ रहे हो तो यहां क्यों आए हो? इस पर शफीक ने कहा कि मैं कांग्रेस से अध्यक्ष पद का दांवेदार हूं। नगर पालिका के सभी वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने जा रहा हूं। इस पर नदीम व उसके बीच कहासुनी होने लगी।
बताया जा रहा है कि शफीक ने नदीम पर हाथ छोड़ दिया। उस समय वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया। शफीक अपनी मोटरसाइकिल से वहां से जाने के लिए निकल रहा था। उसी समय मौके पर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी के दूसरे समर्थक ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद उसके पक्ष के लोगों ने शफीक की पिटाई कर दी। दोनों पक्ष ने मारपीट की शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। शफीक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि शफीक नगर पालिका क्षेत्र के अलग-अलग वार्ड से पांच बार पार्षद निर्वाचित हो चुके हैं। शाम को शफीक के स्वास्थ्य की जानकारी लेने कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजकुमार खुराना सहित बड़ी संख्या में समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे।
बाक्स –
वार्ड में तनाव, पुलिस ने बढ़ाई गश्त
मोहल्लेवासियों ने बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना के पूर्व भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने थाने में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों की शराब बांटने की शिकायत कर पकड़वा दिया था। इसकी सूचना शफीक को मिली तो वह उनको छुड़ाने थाना पहुंचा। वहां से कांग्रेस समर्थकों को छुड़वाकर भगत सिंह वार्ड में चला गया। इसके बाद विवाद हुआ है। हालांकि पुलिस ने शराब बांटने जैसी शिकायत की पुष्टि नहीं की है। उधर उक्त घटना के बाद वार्ड में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच किसी प्रकार का विवाद न हो इसको ध्यान में रखकर क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो