scriptBJP cut the ticket of the declared candidate and gave ticket to the re | भाजपा ने घोषित प्रत्याशी का टिकट काटकर कांग्रेस के बागी को दिया टिकट | Patrika News

भाजपा ने घोषित प्रत्याशी का टिकट काटकर कांग्रेस के बागी को दिया टिकट

 

कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने कई कार्यकर्ताओं के साथ बागी होकर थामा भाजपा का दामन

सिवनी

Published: June 19, 2022 08:44:27 pm

सिवनी. कांग्रेस पार्टी के लिए वर्षों से कार्य कर रहे फैयाज कुरैशी उर्फ छोटू भाई को जब पार्टी की ओर से निराशा हाथ आई, तो उन्होंने भी पाला बदलने में देर नहीं लगाई। शनिवार को फैयाज ने अपने कई समर्थकों के साथ रैली के रूप में जिला भाजपा कार्यालय पहुंचकर भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही टिकिट भी पा लिया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।
भाजपा ने घोषित प्रत्याशी का टिकट काटकर कांग्रेस के बागी को दिया टिकट
भाजपा ने घोषित प्रत्याशी का टिकट काटकर कांग्रेस के बागी को दिया टिकट
सिवनी नगरीय क्षेत्र के भगतसिंह वार्ड सहित अन्य वार्डों के अल्पसंख्यक युवाओं एवं बड़़ी संख्या में मुस्लिम समाज की महिलाएं फैयाज के साथ शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओंं तथा भाजपा के वरिष्ठ अल्पसंख्यक नेता दीवानसाद अली, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला पदाधिकारी शब्बीर बारशी, मंजूर उलसन उर्फ मोनू एवं अन्य नेताओं की उपस्थिती में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष आलोक दुबे, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ज्ञानचंद सनोडिया, जिला महामंत्री गजानंद पंचेश्वर सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।
भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे ने कहा कि भाजपा में सभी को सम्मान और विकास का समान अवसर प्रदान करती है यहाँ किसी से कोई भेदभाव नहीं होता। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष वैभव पवार ने अल्पसंख्यक वर्ग के युवा एवं महिलाओं द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण किए जाने पर कहा कि आप सभी ने भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का जो संकल्प व्यक्त किया है वह सराहनीय पहल है। दीवान शाद अली ने कहा कि वर्षों से अल्पसंख्यक वर्ग कांग्रेस को अपना मत देते रहा है, लेकिन इस पार्टी ने कभी भी मुस्लिमों के लिए अपने दरवाजे नहीं खोले, जिसका कारण यह है कि आज भी यह वर्ग विकास की मुख्य धारा से अलग है। फैयाज ने वार्ड में लगातार कार्य कर कई निर्माण कराए हैं, वहीं इस वार्ड में प्रधानमंत्री आवास योजना के 156 निवास बनाए गए हैं जो स्पष्ट करता है कि मोदी एवं शिवराज सरकर सबका साथ सबका विकास की मूल भावना के साथ कार्य कर रही है।
सदस्यता लेते ही मांगी टिकट
भाजपा में शामिल हुए इन मतदाताओं ने भाजपा की सदस्यता लेने के साथ जिला संगठन से कहा है कि फरीदा फैयाज कुरैशी को भगतसिंह वार्ड से भाजपा प्रत्याशी बनाएं। भगतसिंह वार्ड से भाजपा की घोषित प्रत्याशी लीना हरीश सदाफल ने अल्पसंख्यक समाज की उस मांग पर अपनी दावेदारी वापस लेते हुए फरीदा फैयाज कुरैशी का समर्थन किया और कहा कि भाजपा संगठन की मजबूती और विचारधारा उनकी प्राथमिक है।
सांसद, विधायक की मौजूदगी में प्रत्याशियों ने भरा फार्म
सिवनी नगर पालिका परिषद के अलावा नगर पंचायत बरघाट, केवलारी एवं छपारा में शनिवार को नामांकन रैली उत्साह के साथ निकाली गई और नामांकन फार्म जमा कराए गए। सिवनी नगर पालिका क्षेत्र के भाजपा के अधिकृत सभी वार्डों के प्रत्याशियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ढोल-बाजे के साथ शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय से रैली निकाली गई। रैली के साथ सभी प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपने नामांकन फार्म जमा किए। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे, सिवनी-बालाघाट सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन, सिवनी विधायक दिनेश राय, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर एवं जिला पदाधिकारियों तथा मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की उपस्थिति रही। जिलाध्यक्ष दुबे एवं अधिवक्ताओं की टीम ने सभी भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन फर्म जमा कराए। भाजपा जिला अध्यक्ष दुबे ने कहा कि भाजपा ने इस बार सभी ऊर्जावान एवं युवा चेहरों को प्रत्याशी बनाया है जो निश्चित ही युवाओं के लिए यह हर्ष की बात है। वरिष्ठों के मार्गदर्शन और आशीर्वाद से युवा नेतृत्व को इस चुनाव में अधिकतम महत्व दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरूUddhav Thackeray Resigns: फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने सीएम और MLC पद से दिया इस्तीफा, कहा- मेरी शिवसेना मुझसे कोई नहीं छीन सकताउदयपुर हत्याकांड के तार पाकिस्तान से जुड़े, दावत ए इस्लामी संगठन से सम्पर्क में थे आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.