रणनीति बनाकर विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा

रणनीति बनाकर विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा

Sunil Vandewar | Publish: May, 11 2018 11:31:44 AM (IST) Seoni, Madhya Pradesh, India

भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक में बनी रूपरेखा

सिवनी. इसी वर्ष होने जा रहे मप्र विधानसभा की सीटों के लिए चुनाव को लेकर भाजपा रणनीति बनाकर तैयारी में जुट गई है। भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक में भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री केशवसिंह भदौरिया ने जिला पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। चलो पंचायत की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत जिले की प्रत्येक पंचायत तक पहुंचकर लोगों से संपर्क करना है और उन्हें सरकार की योजनाओं की जानकारी देना है। साथ ही जो लोग सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं ऐसे हितग्राहियों का सम्मान करना है। इसके लिए 14 मई को पंचायत स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। संगठन की ओर से प्रत्येक पंचायत के लिए प्रभारियों को नियुक्त किया जाकर उन्हे दायित्व सौंपा गया है।
भदौरिया ने कहा कि प्रत्येक मंडल में आगामी 12 मई को बैठक का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मंडल अध्यक्ष के साथ ही मंडल के प्रभारी पंचायत प्रभारी व बूथ समिति के सदस्यों के द्वारा कार्ययोजना बनाकर इस कार्यक्रम किया जाएगा। प्रत्येक पंचायत में भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचेंगे लोगों से चौपाल के माध्यम से चर्चा करेंगे।
बैठक में जिले के प्रभारी रमेश पोफली द्वारा कहा गया कि हमें आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरे उत्साह के साथ जुटना है। घर-घर दस्तक देकर बूथ स्तर तक काम करना है।
भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश पाल सिंह ने कहा कि भाजपा विचारधारा पर आधारित पार्टी है और कार्यकर्ता हमारी पूंजी है। केन्द्र सहित बाईस राज्यों में भाजपा व भाजपा समर्थित सरकारें हैं। जिस तरह समुद्र के बीच में खडे होकर उसका कोई ओर छोर दिखाई नही देता उसी तरह आज भारत के विभिन्न राज्यों में भाजपा की सरकारों का विस्तार हो चुका है।
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित इस बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष मीना बिसेन, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, बरघाट विधायक कमल मर्सकोले के साथ ही पार्टी में नवागत विधायक दिनेश राय, पूर्व जिलाध्यक्ष वेदसिंह ठाकुर, सुजीत जैन, अशोक तेकाम, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, मंडल प्रभारी, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष वैभव पवार, जिले के सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित आमंत्रित जिला कार्यसमिति सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री प्रेम तिवारी द्वारा किया गया।
लखनादौन नगर मंडल अध्यक्ष नियुक्त हुए आशीष
भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता आशीष गोल्हानी को लखनादौन नगर मंडल का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश पाल सिंह द्वारा उनके नाम की घोषणा की गई है। यह जानकारी भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल द्वारा दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned