बसपा प्रदेश अध्यक्ष पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, पार्टी ने कहा बेबुनियाद

बसपा प्रदेश अध्यक्ष पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, पार्टी ने कहा बेबुनियाद

Sunil Vandewar | Publish: Jul, 05 2018 12:27:30 PM (IST) Seoni, Madhya Pradesh, India

बसपा जिला इकाई ने प्रकरण वापस लिए जाने सौंपा ज्ञापन

सिवनी. बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई के द्वारा बुधवार को कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। बसपा पदाधिकारियों ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि थाना टीटी नगर भोपाल में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार एवं साथियों के विरूद्ध बसपा की पूर्व महिला कार्यकर्ता द्वारा छेड़छाड़ का जो प्रकरण दर्ज कराया गया है। जिला इकाई ने उक्त प्रकरण को झूठा बताया है।
बसपा जिला अध्यक्ष उमाकांत बंदेवार ने कहा कि आरोप बेबुनियाद एवं राजनैतिक द्वेषता के कारण है। महिला पर ही आरोप लगाते कहा कि उक्त महिला कार्यकर्ता को पार्टी विरोधी कार्यो में लिप्त होने के कारण 11 जून को पार्टी से निकाल दिया गया था। इसीलिए 19 जून को झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया। बसपा की मांग है कि मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं कहा कि जांच में यदि प्रकरण झूठा पाया जाता है तो उक्त महिला पर कार्रवाई की जाए एवं बसपा प्रदेश अध्यक्ष तथा साथियों के विरूद्ध शिकायत वापस लिया जाए।
ज्ञापन सौंपने पहुंचे लोगों में डोमन लाल अहरवार जोन प्रभारी रीवा, उमाकांत बन्देवार जिलाध्यक्ष, लालसिंह नंदौरे जिला प्रभारी, दिलीप सिसोदिया, मुन्ना लाल चौधरी, डॉ. एलके देशभरतार, रवि मेश्राम, सतीश यादव, मनोहर डहेरिया, नंदू महोबिया, उमाशंकर मर्सकोले आरटी भगत, संतोष डहेरिया अधिवक्ता, नरेन्द्र अहरवार अधिवक्ता, सुनील वासनिक अधिवक्ता आदि की उपस्थिति रही।

मंदसौर की घटना के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन आज

भारतीय महिला फेडरेशन द्वारा गुरुवार को दोपहर 1 बजे से 5 बजे तक जिला मुख्यालय के कचहरी चौक में धरना आंदोलन किया जाएगा। फेडरेशन की किरण प्रकाश बुर्डे, रीता नाविक, शकुन चौधरी, लक्ष्मी वासनिक व अन्य महिलाओं ने विज्ञप्ति में कहा कि मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में वृद्धि होने एवं मंदसौर में एक नाबालिग के साथ किए गए दुष्कर्म के अपराधियों को फांसी देने की मांग की जाएगी एवं महिला फेडरेशन द्वारा धरना आंदोलन के उपरांत राष्ट्रपति एवं राज्यपाल को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा जाएगा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned