scriptBulldozer walked on encroachment of bus stand, freed government land w | बस स्टेण्ड के अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, 2.80 करोड़ की शासकीय जमीन मुक्त | Patrika News

बस स्टेण्ड के अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, 2.80 करोड़ की शासकीय जमीन मुक्त

पुलिस, राजस्व व नगर पालिका प्रशासन की कार्रवाई, अतिक्रमणकारियों पर दर्ज हुआ प्रकरण

सिवनी

Updated: March 11, 2022 09:49:49 am

सिवनी. शहर के बस स्टेण्ड के पास शासकीय जमीन पर कब्जा करने वाले दर्जनभर अतिक्रमणकारियों से गुरुवार को 2.80 करोड़ रुपए की जमीन मुक्त कराई गई। पुलिस, नगर पालिका व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। अतिक्रमणकारियों ने कार्रवाई की शुरुआत में विरोध किया, लेकिन प्रशासन के सामने उनकी एक न चली।
बताया जा रहा है कि बुधवार की रात बस स्टेण्ड स्थित एक मकान में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। उस समय वहां मौजूद लोग उन्हें शांत करने के बजाए उकसाते नजर आए। पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की तो वे लोग पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम करने के उद्देश्य से अतिक्रमण कर अराजकतत्वों को इक_ा करने वालों के खिलाफ नगर पालिका व राजस्व विभाग के साथ कार्रवाई करने सडï़क पर उतर गई। प्रशासन का बुल्डोजर जब अतिक्रमण स्थल पर पहुंचा तो हड़कंप मच गया। दुकानदार आनन-फानन में अपना टीनशेड हटाना शुरू कर दिए। गुमटी रखकर कब्जा करने वाले उसे लेकर भागते दिखाई दिए। अतिक्रमण हटाने वाली टीम में कोतवाली निरीक्षक एमडी नागोतिया व उनकी टीम के अलावा नगर पालिका व राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम उपस्थित रही। निरीक्षक नागोतिया ने अतिक्रमण करने और शांतिभंग करने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने की बात कही है।
बस स्टेण्ड के अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, 2.80 करोड़ की शासकीय जमीन मुक्त
बस स्टेण्ड के अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, 2.80 करोड़ की शासकीय जमीन मुक्त

एजेके थाना में ग्रामीणों का प्रदर्शन
सिवनी. अरी थाना क्षेत्र के ग्राम बकौड़ी के दर्जनों ग्रामीण गुरुवार को एजेके थाना पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया। वे एक परिवार पर एक युवती औैर उसके परिजनों को प्रताडि़त करने के आरोप लगाए। उन्होंने इससे संबंधित ज्ञापन सौंपा और उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। उनकी शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रदर्शन करने वालों में ग्रामीणों के साथ सरपंच भी उपस्थित रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.