scriptमिलने हैं 20 करोड़, पीजी कॉलेज की बदल सकती है तस्वीर | Can get 20 crores, PG college can change | Patrika News

मिलने हैं 20 करोड़, पीजी कॉलेज की बदल सकती है तस्वीर

locationसिवनीPublished: Jun 02, 2019 09:11:27 am

Submitted by:

sunil vanderwar

नैक टीम के सामने भूतपूर्व छात्र रखेंगे अपनी बात

seoni

डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, पानी रिसाव से भरभरा कर गिरा सीलिंग

सिवनी. पीजी कॉलेज सिवनी में भूतपूर्व छात्रों की बैठक आयोजित हुई। इस मौके पर मौजूद रहे सिवनी विधायक दिनेश राय ने कहा कि महाविद्यालय हमारा मंदिर है और इसके विकास के लिए कोई कमी नहीं आने देंगे जो भी हमे मिला है, यहीं से शिक्षा ग्रहण करके मिला है। महाविद्यालय के विकास के लिए प्रति वर्ष मेरी विधायक निधी से 10 लाख रूपए की राशि का उपयोग आप कर सकते हैं। साथ ही आने वाली नैक टीम के सामने हमारी प्रस्तुजि इतनी संतोषजनक हो जिससे हमारे महाविद्यालय का गौरव बढ़ सके।
इस अवसर पर जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मोहन चंदेल ने कहा कि इस महाविद्यालय की ओर जब हम देखते हैं तो हमें पुराने दिन याद आ जाते हैं, महाविद्यालय में हमने पढ़ा और आने वाली पीढ़ी पढ़ेगी इसलिए इस संबंध में आने वाली बाधाओं को हम दूर करेंगे।
कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष रामायण सिसोदिया ने कहा कि पहले की तुलना में यह महाविद्यालय बेहतर हो गया है। और इसे ए.ग्रेड मिले इसके लिए हम सबको प्रयास करना है। भाजपा नगराध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि महाविद्यालय को सुंदर बनाने के लिये रंगरोगन, बाल पेंटिग के साथ साथ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए, क्योंकि नैक टीम यहां की व्यवस्थाओं को देखकर महाविद्यालय विकास के लिए 20 करोड़ रूपए की राशि देने वाली है। जिससे शिक्षा का स्तर ऊंचा उठेगा।
युवक कांग्रेस के अध्यक्ष शिव सनोडिया ने कहा कि महाविद्यालय में आये दिन अनेक बातें सुनने को मिल रही है। इस बाधा को दूर करने के लिये भी महाविद्यालय स्तर पर प्रयास किया जाना चाहिए। अशोक आहूजा ने कहा कि हम सब मिलकर कोशिश करेंगे कि महाविद्यालय के हित में आने वाली टीम को समझा सकें। बैठक के दौरान प्राचार्य सतीश चिले ने बताया कि इस टीम का उद्देश्य एवं यहां की व्यवस्थायें सुधारना है। मैं 12 वर्षो से यहां पर हूं और मेरे कार्यकाल में दूसरी बार यह टीम आ रही है। प्रो. डॉ. मानकचंद सनोडिया ने बताया कि टीम का उद्देश्य किन-किन बिंदुओ को लेकर होगा और भूतपूर्व छात्रों का महाविद्यालय के विकास में क्या योगदान है। डॉ. अरविंद चौरसिया ने इस अवसर पर विस्तार से अपनी बात रखी। और सभी से सहयोग की आशा की। कार्यक्रम के दौरान डॉ. दुर्गाप्रसाद नामदेव, दीपक नगपुरे, दीपक जैन, अंशुल अवस्थी, शैलेन्द्र जैन, आशुतोष गौर, डीपी डहेरिया सहित संजय जैन आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो