script

कार्ड बदलकर उड़ा दिया १.६० लाख

locationसिवनीPublished: Feb 04, 2018 11:44:39 am

Submitted by:

mahendra baghel

– एटीएम से धोखाधड़ी, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Card blown up to 160 lakhs
सिवनी. बरघाट नगर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा में लगे एटीएम से कार्ड बदल कर रुपए निकालने का मामला सामने आया है। बरघाट पटेल टोला निवासी आशीष बनवाले ने बताया कि वह भारतीय स्टेट बैंक शाखा में लगे एटीएम पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे माता सविता बनवाले के साथ एटीएम कार्ड से रुपए निकालने गया था। वहां पहले से दो युवक मौजूद थे। आशीष ने युवक को बताया कि सर्वर डाउन है इसलिए उनके रुपए नहीं निकल रहे हैं। आशीष के एटीएम से रुपए नहीं निकलने पर दोनों युवक उसका कार्ड लेकर रुपए निकालने का प्रयास करने लगे। सफल न होने पर कार्ड बदलकर वहां से चले गए। इसका आशीष को पता नहीं चला कि उसका एटीएम कार्ड बदल दिया गया है, जब शनिवार की सुबह बैंक से रुपए निकालने गया तो उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी के खाते से 2 दिन शुक्रवार और शनिवार तक 40-40 हजार नकद एवं 40 हजार दूसरों के खाते में ट्रांसफर कर कुल 1.60 लाख रुपए निकाल लिए गए। पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इस संबंध में बरघाट थाना प्रभारी अमित विलास दाणी ने बताया कि स्टेट बैंक के एटीएम के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं। सीसी टीवी फुटेज के अन्य आधारों पर आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
पेड़ से गिरकर एक गंभीर
सिवनी. कुरई थाना क्षेत्र के चैनगांव निवासी हंसलाल (४०) बकरी के लिए पत्ती तोडऩे पेड़ पर चढ़ा था। पैर फीसलने से वह गिर गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बाइक से गिरकर एक घायल
सिवनी. कुरई थाना क्षेत्र के छीतापार निवासी रविदास बरमईया बाइक से मुंडारा जा रहा था। तभी वाहन फीसल गया जिससे वह गिरकर घायल हो गया।
विषाक्त के सेवन से एक गंभीर
सिवनी. लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के ढेंकी निवासी नितिन ने अज्ञात कारण के चलते विषाक्त का सेवन कर लिया। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो