scriptनगदी, सोना, हथियारों के अवैध परिवहन पर लगे रोक | Cash, gold, and illegal transportation restrictions | Patrika News

नगदी, सोना, हथियारों के अवैध परिवहन पर लगे रोक

locationसिवनीPublished: Apr 04, 2019 02:05:06 pm

Submitted by:

santosh dubey

व्यय प्रेक्षक राधानाथ पुरोहित ने लोकसभा निर्वाचन कार्य की समीक्षा की

Lok Sabha Elections 2019, Polling, Checking, Rupees, Weapons, Guns, Gold, Jewelery, Presidency

नगदी, सोना, हथियारों के अवैध परिवहन पर लगे रोक

सिवनी. 17वें लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत लोकसभा क्षेत्र-15 बालाघाट के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक राधानाथ पुरोहित द्वारा बुधवार को सिवनी पहुंचकर लोकसभा क्षेत्र बालाघाट अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्र बरघाट एवं सिवनी की व्यय पर्यवेक्षण के लिए नियुक्त टीम एसएसटी, वीएसटी, एसएफटी तथा लेखा टीम के अधिकारी/कर्मचारियों की बैठक लेकर जिले की लोकसभा निर्वाचन की समीक्षा की गयी।
बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण द्वारा व्यय प्रेक्षक पुरोहित को पावर पाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से जिले के निर्वाचन तैयारियों से अवगत कराया गया। साथ ही अब तक की गयी निर्वाचन संबंधी कार्यवाही की जानकारी दी गई। जिस पर व्यय प्रेक्षक पुरोहित ने व्यय प्रेक्षण से संबंधित टीमों के अधिकारी/कर्मचारियों से कहा कि हम सभी को सिवनी जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न करना है। तथा मनी अथवा मेन पावर आदि को रोकते हुए सभी उम्मीदवारों को निर्वाचन में समान अवसर कराना है। जिसके लिए आवश्यक है अवैध नगदी, सोना चांदी, अवैध हथियारों के परिवहन को रोका जाए। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार इन पर कार्यवाही की जाए। निर्वाचन की सभी गतिविधियां निर्वाचन आयोग के नियमानुसार समय सीमा में की जाना आवश्यक है। आपसी सहयोग से सभी टीम कार्य कर जिले में स्वतंत्र निष्पक्ष निर्वाचन को सम्पन्न कराएं।
इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण सिंह, अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी रानी बाटडए जिला कोषालय अधिकारी राजेश ठाकुर की उपस्थिति रही।
व्यय प्रेक्षक कर सकते हैं शिकायत
17 वे लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत लोकसभा क्षेत्र-15 बालाघाट के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक राधानाथ पुरोहित का सिवनी जिले में आगमन हो चुका है। प्रेक्षक पुरोहित से लोकसभा क्षेत्र-15 बालाघाट अंतर्गत आने वाले जिले के विधानसभा क्षेत्र बरघाट एवं सिवनी के संबंध में शिकायतों एवं जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9425882167 पर संपर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो