शांतिपूर्वक मनाएं होली त्योहार

Santosh Dubey

Publish: Mar, 17 2019 08:23:39 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

 

सिवनी. जिला मुख्यालय से लगभग 120 किलोमीटर दूर किंदरई थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक रखी गई। बैठक में होली पर्व एवं लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गई। थाना किन्दरई की बैठक में घंसौर से अनुविभागीय दंडाधिकारी रजनी वर्मा एवं घंसौर एवं कहानी के नायब तहसीलदार व घंसौर से एसडीओपी श्रद्धा सोनकर व नागरिक उपस्थित रहे।
बैठक में नागरिक एवं अधिकारियों ने होली के विषय में चर्चा हुई। आगामी लोकसभा चुनाव अगले महीना होने को है। आचार संहिता लागू है। इस दौरान डीजे सॉन्ग रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक ना बजाएं। एसडीएम ने कहा की वोट डालने के लिए आधार कार्ड एवं परिचय पत्र या पैन कार्ड कोई भी एक पहचान पत्र ले जाना होगा तभी वोट डाल सकेंगे।
कहा गया कि होली के पर्व पर कोई भी व्यक्ति उत्पात न मचाए, शोरगुल नहीं करे। होलिका दहन करने के लिए गांव में एक ही जगह होलिका जलाएं। होलिका दहन करते समय कपूर भी जलाएं। बैठक में वन परिक्षेत्र केदारपुर क्षेत्र के डिप्टी रेंजर एचएल बिसेन, अशोक उईके, राजा ठाकुर, संतराम बलारी, किंदरई के सरपंच सतेंद्र कुलस्ते, ग्रामीण संदीप जयसवाल, जगदीश रजक, शिव मिश्रा, राजेश दुबे, राम कुमार यादव, पंचम मरावी, दयाराम मसराम, ईश्वरी तिवारी, अमित पांडे, हरिचरण यादव, मोहम्मद अली खान, संदीप कौशले, भीकम नेवले, लखनलाल सरोते, शोभन यादव एवं किन्दरई थाना का स्टॉफ मौजूद रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned