scriptसड़क के लिए सामने आए नागरिक, बताए ऐसे हैं हालात | Citizens appeared for the road, this is how the situation is | Patrika News

सड़क के लिए सामने आए नागरिक, बताए ऐसे हैं हालात

locationसिवनीPublished: Sep 06, 2019 05:50:18 pm

Submitted by:

sunil vanderwar

ज्ञापन सौंप केवलारीवासियों ने कहा जल्द हो निर्माण, नहीं तो करेंगे आंदोलन

seoni

Car overturned

सिवनी. सड़क की बदहाली से जूझ रहे लोगों ने बुधवार को सड़क के लिए केवलारी में नारेबाजी की और प्रशासन को समस्या से वाकिफ कराते हुए शीघ्र सड़क निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा।
केवलारीवासियों ने बताया कि चांदनी चौक से मलारा को जोडऩे वाले जर्जर हो चुके मार्ग को बनाने कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा एसडीएम से मुलाकात कर सड़क निर्माण के लिए चर्चा की और जल्द से जल्द निर्माण में सहयोग का आग्रह किया। साथ ही यह भी कहा कि जल्द सड़क निर्माण न होने की दशा में ग्रामवासी आंदोलन कर सकते हैं। जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।
इस अवसर पर केवलारी नगर के सचिन अवधिया, अरुण चौरसिया, अशोक बंदेवार, सुजीत राय, रवि जंघेला, विनोद सिसोदिया, नवीन दुब,े रफीक खान, दीपेश, अखलेश साहू, डिलन जंघेला, हेमंत विश्वकर्मा, गौतम जंघेला, कृष्णकुमार प्रजापति, पंकज गोश्वामी, महिलाओं में कृष्णा दुबे, दुर्गा नागोत्राद्म सविता बाई, चमेली बाई, माला, गुड्डू बरमैया आदि उपस्थित रहे।
इसी मार्ग से गुजरते हैं छोटे-बड़े वाहन –
ग्रामीणों ने बताया कि केवलारी मुख्यालय के चांदनी चौक से मलारा व इससे आगे के विभिन्न ग्रामों सहित धनौरा, सुनवारा, लखनादौन की ओर इसी मार्ग से होकर छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही होती है। ऐसे में पूरी सड़क पर मात्र कीचड़ और गड्ढे ही हैं, जो न सिर्फ राहगीरों बल्कि क्षेत्रीय ग्रामीणों, स्थानीय रहवासियों के लिए भी समस्या का कारण बन रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो