न्यायालय परिसर लखनादौन में आयोजित हुआ रंग पंचमी मिलन समारोह

न्यायालय परिसर लखनादौन में आयोजित हुआ रंग पंचमी मिलन समारोह

Santosh Dubey | Publish: Mar, 27 2019 11:54:09 AM (IST) | Updated: Mar, 27 2019 11:54:10 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

हास्य कविता सुनाकर मोहा मन

सिवनी. अधिवक्ता संघ लखनादौन के तत्वावधान में प्रति वर्षानुसार इस वर्ष रंग पंचमी मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अपर सत्र न्यायाधीश मोहित दीवान ठाकुर न्यायिक दंडाधिकारी अरविंद टेकाम साहब, ज्योति टेकाम एवं न्यायिक दंडाधिकारी सचिन ज्योतिषी की गरिमामय उपस्थिति में रंगपंचमी मिलन समारोह के कार्यक्रम का प्रारंभ हुआ।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम सभी अधिवक्ताओं एवं न्यायालय कर्मचारियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर स्वागत किया एवं एक दूसरे का आशीर्वाद प्राप्त किया। उसके बाद अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अरविंद गोल्हानी के द्वारा सभी न्यायधीश का स्वागत किया गया।
कार्यक्रम के अगले पड़ाव पर अपर सत्र न्यायाधीश सचिन ज्योतिषी के द्वारा हास्य कविता सुनाई गई जिसने सभी अधिवक्ताओं का मनमोह लिया एवं अपर सत्र न्यायाधीश के द्वारा अधिवक्ताओं की समाज में महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला गया और अधिवक्ताओं का समाज में कितना महत्व इस संबंध में वह उपस्थित अन्य लोगों एवं पक्षकारगणों को बताया गया कि किस तरह अधिवक्ता समाज में व्यक्तियों को न्याय दिलवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं।
अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित सादगी भरे कार्यक्रम में पूरा कोर्ट परिसर रंग गुलाल की मस्ती से सराबोर हो गया। होली मिलन कार्यक्रम को सफल बनाने में अधिवक्ता संघ लखनादौन के समस्त अधिवक्ता एवं पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned