कांग्रेसी इधर, पुलिस खींच रही उधर, पढि़ए पूरी खबर...

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, पुलिस छीन ले गई पुतला, धरना देकर कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

By: sunil vanderwar

Published: 27 Jul 2017, 09:09 PM IST


सिवनी. सिवनी जिला कांग्रेस ने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए सदन में जनसमस्याओं पर एवं प्रदेश हित की चर्चा नहीं कराने पर विरोध प्रदर्शन किया। नगरपालिका के समक्ष धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर कांग्रेस के विधायकों की गिरफ्तारी पर आक्रोश व्यक्त किया।
इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का पुतला भी जलाने का प्रयास किया परंतु पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ता में पुतले की छीना झपटी चलती रही। बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल पुतले को छीनकर ले जाने में सफल रहा।
धरना प्रदर्शन में कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन में प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते कहा कि सरदार सरोवर बांध के डूब प्रभावितों की विधानसभा में चर्चा करने के लिए कांग्रेस विधायक दल के सदस्य सरकार से आग्रह कर रहे थे, किसी भी रूप में सरकार इस संबंध में चर्चा के लिए तैयार नहीं हुई।
कांग्रेस ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि विस्थापितों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे कांग्रेस के विधायकों को गिरफ्तार किया गया, जिसकी जिला कांग्रेस कमेटी घोर निंदा करती है तथा राज्यपाल से अनुरोध करती है कि सरदार सरोवर बांध के विस्थापितो की मांग को शीघ्र अतिशीघ्र पूर्ण किया जाए।
धरना प्रदर्शन में कांग्रेस नेता आशुतोष वर्मा, नरेश मरावी, मो.असलम खान, जेपीएस तिवारी, इमरान पटेल, शिव सनोडिया, संतोष पंजवानी, रंजीत यादव, सरेन्द्र करोसियाा, शफीक खान, मोहन चंदेल, पदम सनोडिया, आनंद पंजवानी, प्रवेश बाबू भालोरिया, डॉ राजेन्द्र साहू, कविता कहार, गीता सिंह ठाकुर, राजिक अकील, अंशुल अवस्थी, हुकुमचंद सनोडिया, महमूद खान, सेवक राम चंद्रबंशी, जितेन्द्र सनोडिया, सादाब गुड्डू खान, रामू कहार, अजय पेशवानी, निलेश वाली वाला, शीरी अफरोज, लक्ष्मी बरमैया, सुनीता बरमैया, संतीश चिन्टोले, अभिषेक डहेरिया, विरेन्द्र कुसरे, संजय नामदेव, मंसूर खान, शुभम वर्मन, अमित डहेरिया, प्रखर शर्मा, अंशुल चन्द्रा, सागर मरकाम, कार्यालय सचिव उमाशंकर शरणागत सहित अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




Congress BJP
Show More
sunil vanderwar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned