कोरोना कफ्र्यू : शहर से गांव तक पहरा, उल्लंघन करने वालों पर दर्ज हुआ एफआइआर

कलेक्टर, एसपी ने सिवनी व अधीनस्थों ने विकासखंड मुख्यालयों का लिया जायजा

By: akhilesh thakur

Updated: 12 May 2021, 09:45 AM IST

सिवनी. जिलेभर में कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने आलाधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सड़क पर उतर गए हैं। शहर में कलेक्टर व एसपी की जोड़ी अधीनस्थों के साथ नजर आई। बरघाट, केवलारी, धनौरा, लखनादौन, घंसौर, छपारा व कुरई विकासखंड में राजस्व पुलिस महकमे के क्षेत्रीय अधिकारियों और कर्मचारियों की टोलियां भ्रमण करते दिखी। इस दौरान कई स्थानों पर कोरोना का उल्लंघन करते दिखे कारोबारियों और अन्य पर कार्रवाई की गई।


कलेक्टर, एसपी निकले शहर में लिया जायजा
कलेक्टर डॉ. राहुल हरिदास फटिंग एवं पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मंगलवार को सिवनी नगर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर कोरोना कफ्र्यू की वस्तुस्थिति का जायजा लिया। नगर के विभिन्न क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम हेतु जिले में प्रभावशील कोरोना कफ्र्यू का पालन हो रहा है या नहीं इसका निरीक्षण कर अधीनस्थों को निर्देश दिए। इस दौरान नगर पालिका चौक, बाहुबली चौक, सर्किट हाउस चौक, छिंदवाड़ा चौक आदि स्थानों का भ्रमण किया।


दुकान सील, दुकानदार पर दर्ज हुआ एफआइआर
बरघाट विकासखंड के ग्राम गंगेरूआ में कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए गल्ला दुकान संचालित करते हुए पाए जाने पर अग्रवाल गल्ला दुकान को सील किया गया। बरघाट नगर में भाल्या किराना स्टोर सील किया गया। इसके अलावा केवलारी विकासखंड में कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए दुकान खुली पाए जाने पर दुकान सील करने की कार्रवाई की गई। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ एफ आइआर दर्ज किया है।

akhilesh thakur Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned