scriptCorona patients increasing continuously, yet BJP is gathering crowd | लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, फिर भी भाजपा जुटा रही भीड़ | Patrika News

लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, फिर भी भाजपा जुटा रही भीड़

आम आदमी पार्टी ने कहा भाजपा के आगे शासन-प्रशासन भी मौन

सिवनी

Published: January 14, 2022 11:44:47 am

सिवनी. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अधिवक्ता दुर्गेश विश्वकर्मा ने भाजपा के आगे जिला प्रशासन के मौन पर सवाल उठाते कहा कि सिवनी जिले में कोरोना की तीसरी लहर की भयानक दस्तक हो चुकी है, हर दिन दहाई की संख्या में मरीज मिलने लगे हैं, इसके बावजूद भाजपा की जन समूह वाली रैली वाले कार्यक्रम खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस तरह ये नेता प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ जिला प्रशासन के आदेशो की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।
कहा कि भाजपा के लोगों ने पहली एवं दूसरी लहर से सबक नहीं सीखा कि सिवनी जिले की पूर्व में कितनी भयावह स्थिति थी, कितनी मौते हुई। तीसरी लहर को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री एवं कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए भाजपा के लोग आम लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं तथा जनता की जान की परवाह किए बिना ही रैली, धरना प्रदर्शन, बैठक का आयोजन लगातार किए जा रहे हैं और जिला प्रशासन भी मूकदर्शक बना हुआ है।
आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही के दिनों में भाजपा ने कलेक्ट्रेट परिसर में जय स्तम्भ के सामने धरना आंदोलन किया था, जबकि इस स्थान पर हमेशा 144 लगी होती है, जो कि साइलेंट जोन एरिया है, जिसमें में भाजपा नेता कार्यक्रम करते रहे और जिला प्रशासन मूक दर्शक बना रहा। जिला अध्यक्ष विश्वकर्मा ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की गंभीरता को देखते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन, रैली पर पूर्णत: रोक लगा दिया है। यहां तक कि दाह संस्कार में 50 से अधिक लोग सम्मिलित नही हो सकते। वही दूसरी ओर भाजपा से जुड़े जनप्रतिनिधि एवं भाजपा के नेता रैलीया व धरना प्रदर्शन करके आम जानता की जान जोखिम में डाल रहे हैं।
कहा कि अगर सभी राजनीतिक पार्टियां यह समझ ले कि राजनीति करने का समय तो भविष्य में मिल जाएगा। जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रैली व धरना प्रदर्शन पर जिला प्रशासन को अंकुश लगाना चाहिए।
जिला प्रशासन सभी तरह के भीड़-भाड़ वाले राजनीतिक, सामाजिक कार्यक्रम पर सख्ती से रोक लगानी चाहिए अन्यथा भविष्य में इसके दुष्परिणाम हो सकते हैं। आम आदमी पार्टी जिला प्रशासन से मांग कर कहा है कि ऐसे सभी कार्यक्रम जो कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं। सभी भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए। किन्तु जिला प्रशासन के आदेशो की धज्जियां उड़ाई जा रही है, जिस पर उचित कार्यवाही किया जाए। ऐसे आंदोलन व धरना प्रदर्शन पर रोक लगे जिन में कोविड के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। अन्यथा आम आदमी पार्टी ऐसे कार्यक्रमों पर रोक लगाने के लिए नियम अनुसार विरोध प्रदर्शन करेगी।
omicron2.png

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.