scriptतीन मासूमों की डूबने से मौत, शव को झकझोरती उठने को कहती रही मां, गांव में पसरा मातम, सिसकियां ही सिसकियां | death of 3 innocent by drowning in seoni in mp FIR Registered | Patrika News

तीन मासूमों की डूबने से मौत, शव को झकझोरती उठने को कहती रही मां, गांव में पसरा मातम, सिसकियां ही सिसकियां

locationसिवनीPublished: Jun 05, 2023 06:38:47 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

death of 3 innocent by drowning in seoni in mp FIR Registered: कुछ ऐसा ही दर्द झेल रहे हैं देवगांव के वो माता-पिता जिनके नन्हे मासूम बच्चों को गांव का ही तालाब लील गया। एक साथ तीन घरों के चिराग बुझ गए। गमजदा दिल इस हादसे ने पूरे गांव को सिसकियों से रोने को मजबूर कर दिया है।

three_children_died_by_drowning_in_pond_in_seoni_1.jpg

सिवनी। death of 3 innocent by drowning in seoni in mp FIR Registered: जिले के छपारा थाना अंतर्गत देवगांव में मां की ममता चीख रही है, उठ जाओ मेरे लाल, सिर्फ एक बार फिर से जी उठो, हे भगवान एक अरज तो सुन ले, लौटा दो मेरा लाल…गांव की सड़क पर घर की ओर आती पगडंडी पर पिता की पथरीली आंखें रास्ता देख रही हैं शायद बच्चे खेलते-खिलाते दूर से आते दिख जाएं…। कुछ ऐसा ही दर्द झेल रहे हैं देवगांव के वो माता-पिता जिनके नन्हे मासूम बच्चों को गांव का ही तालाब लील गया। एक साथ तीन घरों के चिराग बुझ गए। गमजदा दिल इस हादसे ने पूरे गांव को सिसकियों से रोने को मजबूर कर दिया है।

जानें क्या है मामला
दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तालाब में नहाने गए ये तीनों बच्चे तालाब में गहरे पानी की ओर बढ़ गए और डूब गए। इस हादसे से पूरा गांव गमगीन है। गांव में मातम पसरा है। मां के आंखों के आंसू नहीं सूख रहे, तो पिता दर्द के बोझ तले अपने बच्चों के फिर से उठकर खड़े होने की दुआ देकर उन्हें निहार रहे हैं।

 

5 से 6 साल के थे मासूम
जानकारी के मुताबिक देवगांव में तालाब में नहाने गए आदर्श उम्र 6 साल पिता भारत झरिया, दीपांशु यादव उम्र 5 साल पिता सुरेश यादव, आदित्य झरिया उम्र 5 साल पिता राजेश झरिया नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए। जहां उनकी डूबने से मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो