scriptडीइओ आज सीइओ को सौंपेंगे… | Deo to be handed over to CEO today ... | Patrika News
सिवनी

डीइओ आज सीइओ को सौंपेंगे…

उत्कृष्ट विद्यालय केवलारी में हुए वित्तीय अनियमितता का मामला

सिवनीMay 28, 2018 / 11:55 am

mahendra baghel

Deo to be handed ceo

डीइओ आज सीइओ को सौंपेंगे…

सिवनी. केवलारी विकासखण्ड मुख्यालय के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में वित्तीय अनियमितता के प्रकरण में करीब एक माह बाद सोमवार को डीइओ के द्वारा जांच रिपोर्ट जिला पंचायत सीइओ को सौंपी जाएगी। निलंबित प्राचार्य शीतल प्रसाद सैयाम द्वारा दिए गए आवेदन एवं पत्रिका द्वारा प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेकर डीइओ एसपी लाल द्वारा कमेटी गठित कर जांच कराई गई है।
बता दें कि उत्कृष्ट विद्यालय केवलारी के निलंबित प्राचार्य ने विद्यालय में वित्तीय अनियमितता के प्रकरण में वरिष्ठ अध्यापक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस प्रकरण में दो सदस्यीय जांच कमेटी ने विभिन्न बिंदुओं पर जांच करते हुए निलंबित प्राचार्य एवं विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक व एक अन्य शिक्षक के बयान दर्ज किए थे। करीब एक महीना पूर्व जांच कमेटी ने रिपोर्ट डीइओ कार्यालय के सुपुर्द की है। इस मामले में डीइओ द्वारा अपने अभिमत सहित रिपोर्ट पूर्ण कर ली है। अब सोमवार को रिपोर्ट जिला पंचायत सीइओ को सौंपी जाना है।
सीइओ को सौंपेंगे फाइल –
केवलारी के उत्कृष्ट विद्यालय प्रकरण में जांच कमेटी से मिले प्रतिवेदन के आधार पर अभिमत के साथ पूर्ण कार्रवाई कर ली गई है। फाइल सोमवार को जिला पंचायत सीइओ के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। इनके द्वारा ही इस पर कार्रवाई तय की जाएगी।
एसपी लाल, डीइओ सिवनी
अश्लील पोस्ट मामले में प्राचार्य देंगे आज जांच रिपोर्ट
उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी के अध्यापक पर हैं आरोप

सिवनी. शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी के एक अध्यापक द्वारा सोशल मीडिया गु्रप पर की गई अश्लील पोस्ट के मामले में प्राचार्य आरपी बोरकर के द्वारा सोमवार को जांच रिपोर्ट डीइओ के सुपुर्द की जाएगी।
डीइओ एसपी लाल ने बताया कि अध्यापक के द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट डाले जाने की शिकायत कोतवाली थाना तक पहुंची थी। इस मामले में प्राचार्य को जांच के लिए पत्र देकर रिपोर्ट देने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने गंभीरता नहीं दिखाई। इससे डीइओ ने उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी के प्राचार्य पर नाराजगी जाहिर करते हुए रिमाइंडर देकर सोमवार को रिपोर्ट देने को कहा था। इस पत्र के बाद प्राचार्य आरपी बोरकर ने जांच प्रकरण में कार्रवाई करते हुए सोमवार को रिपोर्ट देने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो