मवेशी के धक्के से गिरी साइकिल पर हुआ विवाद, मिली सजा

मवेशी के धक्के से गिरी साइकिल पर हुआ विवाद, मिली सजा

Santosh Dubey | Updated: 23 Sep 2019, 12:49:22 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

खेत से बिचके थे बैल

सिवनी. मवेशी के धक्के से साइकिल गिर जाने की जरा सी बात को लेकर वाद-विवाद और मारपीट करने वाले आरोपी को सजा सुनाई गई।
प्रभारी मीडिया सेल मनोज सैयाम ने बताया कि बरघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत 26 जुलाई 12 को फरियादिया कृष्णाबाई द्वारा अपने पति और ससुर के साथ सेवकराम के साथ थाना बरघाट में रिपोर्ट कराई की दिन में 11 बजे ग्राम आष्टा में अपने खेत मे परहा लगाने के लिए बैल फांदकर कीचड़ मचा रहे थे कि अचानक बैल निकल गए तो बैल जोड़ी घर की ओर जाने के लिए भाग गए। रास्ते में भारतलाल चौधरी की साइकिल खड़ी थी जो बैलों के टकराने से गिर गई तो इतने में भारतलाल आया और वाद-विवाद करते हुए झगड़ा करने लगा और फरियादिया को लाठी से मारा। जब बीच बचाव करने लक्ष्मी प्रसाद और सेवकराम आया तो इनके साथ भी मारपीट किया था।
पुलिस ने मामला बनाकर अभियुक्त के विरुद्ध चालान पेश किया था। जिसकी सुनवाई राधा उइके, न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी सिवनी की न्यायालय में कि गई। जिसमें शासन की ओर से रंजीता उइके सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के द्वारा गवाह और सबूतों को पेश किया गया। जिसके आधार पर आरोपी भारतलाल को विभिन्न धाराओं के तहत 500-500 रुपए व न्यायालय उठने तक कि सजा से दंडित किया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned