scriptFamily dispute: Younger brother killed elder brother by beating him wi | परिवारिक विवाद : छोटे भाई ने लाठी से पीटकर बड़े भाई की हत्या की | Patrika News

परिवारिक विवाद : छोटे भाई ने लाठी से पीटकर बड़े भाई की हत्या की

बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम पुसेरा की घटना

सिवनी

Published: December 07, 2021 09:56:21 am

सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम पुसेरा में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बंडोल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओ में कार्रवाई करते हुए हिरासत में ले लिया हैं।
बंडोल पुलिस के अनुसार ग्राम पुसेरा निवासी कृष्ण कुमार बघेल पिता खुमान सिंह बघेल (35) का अपनी पत्नी के साथ रविवार को रात में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया। पति-पत्नी के बीच जोर-जोर से आवाज आने और झगड़ा होने पर छोटा भाई नरेंद्र बघेल लड़ाई झगड़ा न करने की बात कहते हुए समझाने लगा। कृष्ण कुमार बघेल अपनी पत्नी से झगड़ा छोड़ समझाइश देने पहुंचे छोटे भाई नरेंद्र बघेल से लडऩे लगा। इस पर नरेंद्र बघेल को गुस्सा आ गया और वह घर में रखी लाठी उठाकर बड़े भाई कृष्ण कुमार पर हमला कर दिया। उसने लाठी से पीटकर बड़े भाई कृष्ण को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके सिर आदि में गंभीर चोट आई। परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी के बाद मौैके पर पहुंची बंडोल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही शव को कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
What kind of research is this, the complainant is also the target of the police
What kind of research is this, the complainant is also the target of the police

पोस्टमार्टम के लिए घंटों महिला चिकित्सक का इंतजार करना पड़ा परिजनों को
छपारा. स्थानीय थाना क्षेत्र के गोहना सिमरिया ग्राम रूपवत्ती मसराम पति रामेश्वर (21) ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों ने १००-डायल को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की, जहां परिजनों की रिपोर्ट में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दिया। घटना का जायजा लेने के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया।
मृतिका के भाई रूपसिंह कुमरे ने बताया कि बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया निवासी रूपवत्ती का विवाह 25 जून 2021 को सिमरिया ग्राम के रामेश्वर के साथ हुआ था। लेकिन उसका पति उसे ठीक ढंग से नहीं रख रहा था। कल उसकी बहन ने उसे फोन कर उसे मायके ले जाने के लिए बुलाया था। तब वह अपनी बहन के ससुराल ग्राम सिमरिया पहुंचा तो अपने बहनोई से मिला, जिसने उसके साथ गाली गलौज किया। इसके बाद पता चला कि उसकी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तब उसने घटना की सूचना छपारा पुलिस को १००-डायल को दी, जहां घटनास्थल पर डीएसपी अभिषेक चौधरी पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और एसएफएल की टीम घटनास्थल का जायजा लिया है, वहीं घटनास्थल से शव को तहसीलदार की उपस्थिति में निकालकर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए मंगलवार को दो बजे छपारा अस्पताल लाया गया, जहां महिला डॉक्टर की उपस्थिति में चिकित्सकों को पोस्टमार्टम करना था, लेकिन छपारा अस्पताल में महिला चिकित्सक नहीं होने की वजह से घंटों परिजनों को अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए परेशान होना पड़ा, वहीं थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक चौधरी ने बताया कि नवविवाहिता द्वारा फांसी लगाने के मामले में एसडीएम को घटना की सूचना दी गई थी, जहां से महिला डॉक्टर की मौजूदगी में पोस्टमार्टम होना था। हमारे द्वारा समय रहते सारी कार्रवाई की गई है, वहीं परिजनों के आरोप थे कि अस्पताल में घंटों पोस्टमार्टम के लिए इंतजार करना पड़ा है। शाम पांच बजे पोस्टमार्टम के लिए महिला चिकित्सक पहुंची जब 5.30 बजे पोस्टमार्टम हो पाया है। विवाहिता को फांसी लगाए जाने के मामले में नव विवाहिता महिला के परिजनों ने मृतक ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसकी जांच छपारा पुलिस कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.