scriptअलग-अलग घटनाओं में पांच मृत | Five dead in different incidents | Patrika News

अलग-अलग घटनाओं में पांच मृत

locationसिवनीPublished: Oct 09, 2018 11:51:53 am

Submitted by:

mahendra baghel

डूबने से युवक की मौत

Police

Police

सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के परतापुर भैरोगंज निवासी सतीश राय पिता कृपाल सिंह राय (25) की बरघाट थाना क्षेत्र के जेवनारा स्थित हिर्री नदी महादेव मेला स्थल के घाट में डूबने से मौत हो गई। वह जेवनारा निवासी दोस्त प्रदीप सहारे के दादा के अंत्येष्टि में शामिल होने आया था।
पुलिस के अनुसार सतीश के डूबने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोताखोरों की मदद से उसका शव बाहर निकाला गया। इ सके बाद मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
किशोर की डूबने से मौत
मोहगांव. कुरई थाना क्षेत्र के बादलपार निवासी प्रफुल सलामे (१५) ेकी मौत शंकर मढिय़ा के पास तालाब में डूबने से हो गई। वह तालाब में नहाने गया था। आसपास के लोगों की मदद से उसका शव बाहर निकाला गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत फंदा लगाकर की खुदकुशी
केवलारी. स्थानीय थाना क्षेत्र के कछारी ग्राम निवासी रामकुमार पिता भरतलाल कुरवेती सोमवार की सुबह खेत घूमने गया था। बताया जा रहा है कि फसल देखकर उसने खुदकुशी कर लिया है। ग्राम के लोगों की माने तो खेती से ही उसके परिवार का पालन-पोषण होता था।
पुलिस के अनुसार रामकुमार के खुदकुशी की जानकारी जब ग्रामीण उसके खेत की तरफ गए तब हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में पत्नी और एक छोटी बहन के अलावा कोई नहीं है।

घायल अवस्था में मिले युवक की मौत
मोहगांव. कुरई थाना क्षेत्र के बादलपार डुंगरिया निवासी राधेश्याम पिता नत्थूलाल डहरवाल रविवार की रात सड़क हादसे में घायल हो गया था। आसपास के लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
कंटेनर ने साइकिल सवार को उतारा मौत के घाट
सिवनी. कुरई थाना क्षेत्र के थांवरी के पास एक साइकिल सवार को कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दिया। इसमें साइकिल सवार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थांवरी निवासी 20 वर्षीय दिलीप पिता यशवंत उइके साइकिल से खवासा जा रहा था। बताया जाता है कि रूखड़ के पास एक कंटेनर के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। इससे साइकिल सवार दिलीप की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो