scriptआग, सड़क, पानी और करंट से गई पांच की जान | Five lives from fire, road, water and current | Patrika News

आग, सड़क, पानी और करंट से गई पांच की जान

locationसिवनीPublished: Jun 17, 2018 12:07:03 pm

Submitted by:

mahendra baghel

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Five lives from fire, road, water

आग, सड़क, पानी और करंट से गई पांच की जान

सिवनी. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन महिला और दो पुरुष की मौत अलग-अलग हादसे में हो गई है। पांचों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्र्टम के लिए भेज दिया है। इसमें एक महिला की मौत संदिग्ध बताई जा रही है। पुलिस की माने तो महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
हादसा एक –
कुएं में मिला नवविवाहिता का शव
सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के कोनियापार निवासी नवविवाहिता कृष्णा बाई पति विनोद नायक (२७) का शव कुएं में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि कृष्णा की शादी एक साल पूर्व हुई थी। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तनाव था। परिजनों ने दोनों में समझाइश कराई थी। महिला गुधवार की रात से लापता थी। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस को की गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज किया था। महिला का शव कुएं से बाहर निकाला गया तो उसके शरीर पर चोट के निशान पुलिस को मिले हैं। एसडीओपी इस मामले की जांच कर रहे हैं।
०००००
हादसा दो –
उपचार के दौरान आग से झुलसी महिला मृत
सिवनी. धनौरा थाना क्षेत्र निवासी सपना पति दिलीप (२५) दो माह पूर्व घर पर चिमनी से झुलस गई थी। उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान सपना ने शनिवार को अंतिम सांस ली। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
०००००
हादसा तीन –
करंट से वृद्धा की मौत
सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के बम्होड़ी गांव निवासी बिन्नी बाई (६६) की घर की बाड़ी में सफाई करते समय बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक बिन्नी बाई सफाई कर रही थी। उसी दौरान बाड़ी केे बोरवेल मोटरपंप के बिखरे वायर को उठाकर महिला ऊपर रख रही थी। उसी समय उसमें प्रवाहित बिजली करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
००००
हादसा चार –
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत
सिवनी. कोतवाली क्षेत्र के सिमरिया मंडी के पास हुए विगत दिनों हुए हादसे में घायल लखनवाड़ा निवासी राजेश पिता भोपत सिंह बघेल (३५) की मौत उपचार के दौरान जिला अस्पताल में हो गई। राजेश की मौत की जानकारी विलम्ब से मिलने के बाद बाद परिजन आक्रोशित हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो