scriptआकाशीय बिजली की चपेट में आकर पांच झुलसे, दो की हालत गंभीर | Five scorched in the grip of lightning, condition of two critical | Patrika News

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर पांच झुलसे, दो की हालत गंभीर

locationसिवनीPublished: Jul 21, 2021 09:01:12 am

Submitted by:

akhilesh thakur

सभी एक ही परिवार के सदस्य, खेत में काम करते समय गिरी बिजली

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर पांच झुलसे, दो की हालत गंभीर

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर पांच झुलसे, दो की हालत गंभीर

सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम परासिया में मंगलवार को दोपहर आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए। पांचों खेत में काम कर रहे थे। उसी समय बारिश के साथ तेज चमक और गरज के साथ बिजली गिरी, जिसकी चपेट में सभी आ गए। उनके झुलसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के सहयोग से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं।
जानकारी के अनुसार दोपहर के समय आसमान पर बादल छा गए और बारिश शुरू हुई साथ ही तेज गरज और चमक के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। इसकी चपेट में आकर ग्राम परासिया निवासी चंद्रमोहन बंजारा (48) व पत्नी सुनीता बाई (40), चंद्रमोहन की भतीजा बहू कमलबती बंजारा पति भीकम बंजारा (30) एवं भोजन देने के लिए खेत पहुंची चंद्रमोहन की 15 वर्ष पुत्री पिंकी बंजारा व उसके चचेरे भाई की पुत्री आसना पिता श्याम बंजारा (16) झुलस गई। सभी झुलसकर तड़पने लगे। आसपास के खेत में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाकर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार आकाशीय बिजली की चपेट में आई पिंकी और कमलावती बंजारा गंभीर रूप से झुलस गई हैं। उनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो