scriptपांच साल की बालिका की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण | Five year old girl murdered, police filed case | Patrika News

पांच साल की बालिका की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

locationसिवनीPublished: May 08, 2019 12:14:52 pm

Submitted by:

mahendra baghel

एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर किया मौका मुआयना

Five year old girl murdered

जीएस खटुआ हत्याकांड

सिवनी. उगली थाना क्षेत्र के ग्राम जेवनारा के जंगल की पहाड़ी पर पुलिस को एक पांच साल की बालिका का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालिका की हत्या कर शव पहाड़ी पर फेंका गया था। हत्या के पूर्व उसके साथ ज्यादती का संदेह जताया जा रहा है। पुलिस सारे बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने मुआयना किया है।
जानकारी के अनुसार उगली थाना क्षेत्र के जेवनारा निवासी पांच साल की बालिका रात को घर के बाहर पिता के साथ खाट पर सोई थी। सुबह में जब उसके पिता की नींद खुली तो वह खाट पर नहीं थी। इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हो गई। इसबीच ग्रामीणों को ग्राम के पहाड़ी पर एक शव दिखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल प्रसाद खांडेल, एसडीओपी केवलारी, टीआई उगली आदि घटना स्थल पर पहुंच गए। एसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खांडेल को मौके पर रहकर पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया। बताया कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा। देर रात तक मौके पर मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खांडेल ने बताया कि पुलिस सारे बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो