scriptआधा सैकड़ा मवेशियों की गला काटकर हत्या, शव नदी व जंगल में मिला | Patrika News
सिवनी

आधा सैकड़ा मवेशियों की गला काटकर हत्या, शव नदी व जंगल में मिला

– कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
– पशुचिकित्साधिकारी के पोस्टमार्टम में तीन से चार दिन पूर्व हत्या किए जाने का खुलासा
– मझगवां में सैकड़ों समर्थकों के साथ धरना पर बैठे भाजपा विधायक व पूर्व विधायक

सिवनीJun 20, 2024 / 06:22 pm

akhilesh thakur

प्रदर्शन

प्रदर्शन

सिवनी. धनौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मझगवां स्थित वैनगंगा नदी तट (निकट ग्राम पिंडरई व दौदावानी) व धूमा थाना क्षेत्र के ग्राम गरघटिया एवं ककरतला के जंगल में आधा सैकड़ा मवेशियों का शव मिला है। मवेशियों की गला काटकर हत्या करने के बाद शव उक्त स्थान पर फेंका गया है। मवेशियों का शव बुधवार को ग्रामीणों ने देखा। पशु चिकित्साधिकारी ने शव का पोस्टमार्टम किया है। उनके अनुसार तीन से चार दिन पूर्व मवेशियों की हत्या की गई है।

कलेक्टर क्षितिज सिंघल व पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने गुरुवार को घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक सिंह ने कहा है कि किसी ने माहौल बिगाडऩे की कोशिश की है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। कलेक्टर सिंघल ने कहा है कि जिला प्रशासन व पुलिस लगी हुई है। घटना के पीछे कौन है? इसका खुलासा जल्द किया जाएगा। कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।
सिवनी विस के भाजपा विधायक दिनेश राय मुनमुन व पूर्व भाजपा विधायक केवलारी राकेश पाल सिंह ने ग्राम मझगवां पहुंचकर समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। करीब घंटेभर चले प्रदर्शन के दौरान तेज बारिश भी प्रदर्शनकारी को नहीं डिगा पाई। इस दौरान सभी आक्रोशित नजर आए। विधायक राय ने कहा कि उन्होंने इसकी सूचना मुख्यमंत्री को दे दी है। ग्राम मझगवां में भारी फोर्स की तैनाती की गई है। उधर केवलारी विस के कांग्रेस विधायक रजनीश सिंह ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने मुख्यमंत्री के ओएसडी से बात कर पूरे मामले से उनको अवगत कराया है। कलेक्टर व एसपी से भी बात किया है। उन्होंने दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से मिलकर इस मामले में ज्ञापन सौंपा है। इस घटना के बाद से जिले में तनाव की स्थिति है।

Hindi News/ Seoni / आधा सैकड़ा मवेशियों की गला काटकर हत्या, शव नदी व जंगल में मिला

ट्रेंडिंग वीडियो