बारिश से गिरे मकान, मुआवजे की मांग

बारिश से गिरे मकान, मुआवजे की मांग
बारिश से गिरे मकान, मुआवजे की मांग

Santosh Dubey | Updated: 14 Sep 2019, 11:45:43 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

मौके पर पटवारी ने किया निरीक्षण

फुलारा/सिवनी. जनपद पंचायत सिवनी के अंतर्गत ग्रामपंचायत फुलारा में रविवार को हुई तेज बारिश के चलते ग्राम निवासी कमल सनोडिया, महेश यादव, मधु सनोडिया, आंकुलाल विश्वकर्मा आदि के घरों की दीवार गिर गई। हालांकि दीवार गिरने से कोई जनहानी तो नही हुई है।
पीडि़तों ने बताया कि मकान क्षतिग्रस्त होने से उनके समक्ष बारिश के इस मौसम में रहने की समस्या सबसे ज्यादा उत्पन्न हो गई है। पीडि़तों ने बताया कि बारिश की चपेट में आने से गृहस्थी का समान, आनाज, कपड़े आदि गीले होकर खराब हो चुके हैं। वहीं दूसरे के घरों में शरण लेने मजबूर होना पड़ा।
घूडऩ सेन ने बताया कि बारिश का पानी मवेशी के कमरे में डेढ़ फिट पानी भर गया था जिससे वहां रखा भूसा खराब हो गया वहीं पूरी रात पानी निकालने में ही गुजर गए। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश से मकान के क्षतिग्रस्त होने की सूचना कोटवार को दी गई जहां उन्होंने पटवारी को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे पटवारी ने आगे की कार्रवाई की।
इनका कहना है
बरिश में जिनके मकानों को क्षति पहुंची है। जांच कर लिए हैं। आगे की कार्रवाई की जाएगी। सभी को मुआवजा मिले इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।
चैनसिंह निवारे, पटवारी, फुलारा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned